Friday, April 26, 2024
Advertisement

चौथी बार शादी करने के लिए तैयार हैं एंजोलीना जोली?

हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली से जुड़ी जो खबरें आ रही हैं उससे तो यही लगता है ये खूबसूरत दीवा चौथी बार शादी करने के लिए तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2017 7:48 IST
jolie- India TV Hindi
Image Source : PTI jolie

लॉस एंजेलिस: अभिनेता ब्रैड पिट से तलाक और बच्चों को अपने पास रखने की कानूनी लड़ाई लड़ रहीं हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली से जुड़ी जो खबरें आ रही हैं उससे तो यही लगता है ये खूबसूरत दीवा चौथी बार शादी करने के लिए तैयार हैं। जी हां, खबर है कि ब्यूटीफुल एंजोलीना आजकल एक ब्रिटिश कारोबारी को डेट कर रही हैं। बताया जाता है कि दोनों को एक-दूसरे का साथ खूब भा रहा है। हॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम ने एक सूत्र के हवाले से बताया, "ब्रैड पिट से अलग होना एंजेलिना के लिए बहुत मुश्किल था, लेकिन वह एक नए शख्स को डेट कर रही हैं।"

सूत्र के मुताबिक, "एंजेलिना के जीवन में आया यह नया शख्स एक ब्रिटिश उद्यमी है, जिसके राजनीतिक स्तर पर भी संबंध हैं। दोनों की मालिबु में कई बार मुलाकात हो चुकी है, जहां ब्रैड से अलगाव के बाद एंजेलिना अक्सर रुकती हैं।"

एंजेलिना की जिंदगी में आया यह नया शख्स एक कारोबारी बताया जा रहा है, जिनसे उनकी मुलाकात पिछले साल लंदन में हुई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement