Friday, April 19, 2024
Advertisement

एंजेलिना जोली ने अदालत में ब्रैड पिट पर लगाया ये आरोप

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने बीते वर्ष दिसंबर में एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। लेकिन दोनों के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में एंजेलिना जोली ने अदालत में तलाक की कार्यवाही के दौरान...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 05, 2017 17:47 IST
jollie- India TV Hindi
jollie

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने बीते वर्ष दिसंबर में एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। लेकिन दोनों के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में एंजेलिना जोली ने अदालत में तलाक की कार्यवाही के दौरान अलग हो चुके पति ब्रैड पिट पर यह कहते हुए हमला बोला कि वह तलाक के दस्तावेजों को सील करवाने का आग्रह इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि लोगों को सच पता चल जाएगा।

इसे भी पढ़े:- ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बीच बढ़ी तकरार

पिट ने जोली पर मामले को सार्वजनिक अदालत में दायर कर बच्चों की निजता से समझौता करने का आरोप लगाते हुए लॉस एंजिलिस सुपीरियर कोर्ट के न्यायाधीश को अपने छह बच्चों से जुड़े सभी दस्तावेजों को सील करने का आग्रह किया था।

पीपल मैगजीन की खबर के अनुसार नए दस्तावेजों के मुताबिक 41 वर्षीय अभिनेत्री सभी दस्तावेजों को सीलबंद रखने के लिए तैयार हो गई हैं लेकिन उन्होंने अभिनेता के उन दावों का कड़ा विरोध किया है जिसमें उन्होंने उन पर संवेदनशील जानकारियों को सार्वजनिक करने का आरोप लगाया है।

जोली को पिछले साल 2 दिसंबर को उनके छह बच्चों का पूर्ण संरक्षण दे दिया गया था। पिट और जोली ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद एक दूसरे से शादी की थी, लेकिन इनकी ज्यादा वक्त नहीं टिक पाई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement