Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

एंजेलिना और ब्रैड अस्थायी रूप से बच्चों की कस्टडी लेने को राज़ी

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट अस्थायी रूप से संरक्षण लेने के करार पर सहमत हो गए हैं।

Bhasha Bhasha
Updated on: October 01, 2016 14:46 IST
angelina jolie and brad pitt agree on kids custody- India TV Hindi
angelina jolie and brad pitt agree on kids custody

लॉस एंजिलिस: एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट अस्थायी रूप से संरक्षण लेने के करार पर सहमत हो गए हैं। इस करार के मुताबिक अभिनेता को अपने छह बच्चों से मिलने की इजाजत मिल गई है। परिवार एवं बाल सेवा विभाग ने इससे जुड़ी सिफारिशें की हैं। एंटरटेनमेंट टूनाइट की खबरों के मुताबिक जोली और पिट अस्थायी रूप से एक समझौते पर सहमत हो गए हैं। यह समझौता 20 अक्टूबर को समाप्त होगा।

यह समझौता स्वैच्छिक है और इसे परिवार एवं बाल सेवा विभाग का सुरक्षा योजना है, जिसे बाल कल्याण जांच में मानक अभ्यास माना जाता है।

एक सूत्र के मुताबिक 41 वर्षीय अभिनेत्री जोली अपने बच्चों की सुरक्षा और स्वास्थ्य के लिए चिंतित हैं। सूत्रों के मुताबिक अभी तक शारीरिक और कानूनी रूप से बच्चों का संरक्षण निर्धारित नहीं हुआ है।

टीएमजे की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता अपने बच्चों से एक थेरेपिस्ट की मौजूदगी में मिलेंगे। हो सकता है कि थेरेपिस्ट आगे से उन्हें बिना निगरानी के बच्चों से मिलने की इजाजत देती है या फिर जब भी पिट बच्चों से मिलेंगे तो निगरानी रखी जाएगी।

जोली का मानना है कि पिट को शराब या अन्य नशीली चीजों के साथ कुछ समस्या है। 41 वर्षीय अभिनेत्री ने 51 वर्षीय अभिनेता से तलाक मांगा है। दोनों की शादी दो साल पहले ही हुई थी। जोली चाहती हैं कि बच्चों का संरक्षण उन्हें मिले।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement