1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. जोया अख्तर ने मुंबई जूनियरथन को बताया बच्चों के लिए अच्छा

जोया अख्तर ने मुंबई जूनियरथन को बताया बच्चों के लिए अच्छा

जोया अख्तर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग के लिए तैयार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जोया का कहना है कि जूनियरथन जैसा एथलीट कार्यक्रम अच्छा है, जिसमें बच्चों की शारीरिक कसरत होती है। मुंबई जूनियरथन मुंबई में...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 Oct 2017, 3:12 PM IST]
जोया अख्तर ने मुंबई जूनियरथन को बताया बच्चों के लिए अच्छा

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार जोया अख्तर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग के लिए तैयार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जोया का कहना है कि जूनियरथन जैसा एथलीट कार्यक्रम अच्छा है, जिसमें बच्चों की शारीरिक कसरत होती है। मुंबई जूनियरथन मुंबई में जूनियर एथलीटों का एक वार्षिक मैराथन है। इसका उद्देश्य बच्चों और किशोरों को शारीरिक कसरत में भागीदारी के जरिए एक स्वस्थ जीवनशैली के लिए प्रेरित करना है। जोया ने कहा, "जूनियरथन बच्चों के लिए अच्छा हो सकता है, मुझे खुशी है कि वे बच्चों के लिए कुछ कर रहे हैं। जहां तक माता-पिता का सवाल है, भले ही वे अपने बच्चों को खेलने के लिए भेजना चाहते हैं, लेकिन खेलने का उचित स्थान भी होना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "बच्चे सड़कों पर नहीं खेल सकते। बेशक, वे सोशल मीडिया और दुनिया भर की घटनाओं के प्रति आकर्षित हैं।" भावी पीढ़ी की बेहतरी के लिए शहर के योगदान पर चिंता व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, "चूंकि, हमें बच्चों को बाहर भेजने और खेलने के लिए सुरक्षित और स्वच्छ स्थान देना चाहिए। इसलिए हमें अधिक हरियाली की आवश्यकता है।

इसके बिना बच्चे कहां जाएंगे?" इससे पहले विवेक ओबरॉय, सोनू सूद, जैकलिन फर्नाडीज, शरमन जोशी, दर्शील सफारी और अवनीत कौर इस पहल का समर्थन कर चुके हैं। मुंबई जूनियरथन ने एनजीओ स्माइल फाउंडेशन के साथ करार किया है, और पंजीकरण शुल्क के जरिए आने वाली धनराशि का एक बड़ा हिस्सा एनजीओ को दान कर दिया जाएगा। कार्यक्रम का तीसरा सत्र 10 दिसंबर को बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया जाएगा। (Padmavati Trailer: दीपिका-शाहिद की सादगी नहीं रणवीर का खुंखार अंदाज लूट लेगा दिल)

You May Like