Friday, April 19, 2024
Advertisement

अब नए अंदाज में दिखेगा 'द कपिल शर्मा शो', हुआ ये बड़ा बदलाव

‘द कपिल शर्मा शो’ की गिरती टीआरपी को संभालने के लिए सोनी चैनल ने अब नया दांव खेला है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 05, 2017 9:54 IST
kapil sharma show- India TV Hindi
Image Source : PTI kapil sharma show

नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ की गिरती टीआरपी को संभालने के लिए सोनी चैनल ने अब नया दांव खेला है। एक न्यूज पोर्टल में छपी खबर के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो में वापस जान डालने के लिए शो का पूरी तरह से मेकओवर होने जा रहा है। शो के फॉर्मेट में अब कई बदलाव नजर आयेगा। बताया जा रहा है कि शो के लिए नये राइटर को हायर किया गया है। ये राइटर कोई और नहीं बल्कि राज शांडिल्य हैं। बता दें राज बॉलीवुड की कई कॉमेडी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं। फ्रीकी अली और वेलकम बैक जैसी फिल्मों की स्क्रिप्ट राज शांडिल्य ने ही लिखी है। अब वो द कपिल शर्मा शो के लिए स्क्रिप्ट लिखेंगे।

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की जबसे लड़ाई हुई है शो की टीआरपी गिरती चली जा रही है। सुनील के साथ कई कॉमेडियन ने शो को छोड़ दिया था, जिससे शो की हालत काफी खराब हो गई। शो की घटती लोकप्रियता के बाद कपिल पर प्रेशर बढ़ने लगा, और उनकी तबीयत भी खराब हो गई। कहा जा रहा था कि कपिल डिप्रेशन में चले गए हैं लेकिन कपिल ने बाद में एक इंटरव्यू में बताया कि वो डिप्रेशन में नहीं थे बल्कि उन्हें बल्ड प्रेशर की दिक्कत हो गई थी।

कपिल का शो बीएआरसी की रिपोर्ट में टॉप फाइव में शामिल होता था, लेकिन अप्रैल, 2017 में शो की टीआरपी गिरने लगी और टॉप-10 से भी बाहर हो गया।

कपिल ने सुनील को मनाने की काफी कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। 3 अगस्त को सुनील ग्रोवर का जन्मदिन था। कपिल ने सुनील को जन्मदिन की बधाई दी तो सुनील ने भी कपिल को शुक्रिया कहते हुए खुश और स्वस्थ रहने की कामना की। वहीं कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी ने भी सुनील से शो में वापस लौटने की गुहार की है।

सुनील शो में लौटते हैं या नहीं ये तो बाद की बात है फिलहाल तो ये देखना है कि कपिल के शो में हुए इस बदलाव का शो की टीआरपी पर कितना असर होता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement