Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आज शुरू हो रहा है सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस'

आज शुरू हो रहा है सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस', जानिए कौन-कौन है शो का हिस्सा?

बिग बॉस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सपना चौधरी का इस बार के बिग बॉस में आना तय है। सपना शो में आम आदमी के तौर पर हिस्सा लेंगी।

Written by: Jyoti Jaiswal [Updated:01 Oct 2017, 4:17 PM IST]
bigg boss- Khabar IndiaTV
bigg bossPhoto:PTI

नई दिल्ली: टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 11वां सीजन 1 अक्टूबर यानी आज से शुरू होने जा रहा है। इस शो में हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी के जाने की भी खबर है। सपना हरियाणा के अलावा दूसरे राज्यों में भी काफी मशहूर हो चुकी हैं। खासकर उत्तर भारत में सपना की गायिकी और डांस काफी फेमस है। उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि लोग उनका लाइव शो देखने दूर-दूर से आते हैं।

बिग बॉस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक सपना चौधरी का इस बार के बिग बॉस में आना तय है। सपना शो में आम आदमी के तौर पर हिस्सा लेंगी। सपना चौधरी को लेकर काफी विवाद भी हो चुके हैं और बिग बॉस को ऐसे ही लोगों की जरूरत होती है।

सपना चौधरी एक मध्यम वर्गीय परिवार से आती हैं। 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में पैदा हुई सपना की शुरुआती शिक्षा रोहतक में ही हुई थी। सपना के पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे मगर साल 2002 में सपना के सिर से उनके पिता का साया छिन गया। पिता की मौत के बाद घर का कोई सहारा नहीं था। जिस वक्त सपना के पिता की मौत हुई उनकी उम्र महज 12 साल थी। मगर सपना ने अपने दम पर परिवार को चलाया।

सपना चौधरी अपने गाने सॉलिड बॉडी और आंखों का काजल से काफी मशहूर हुईं। सॉलिड बॉडी ने सपना को रातो-रात स्टार बना दिया। इस गाने के बाद से सपना हरियाणा के अलावा दिल्ली, राजस्थान, यूपी और पंजाब में भी जानी जाने लगीं। सपना की खासियत ये है कि वो अपने सारे शो सलावर कमीज में करती हैं। उसके बाद भी उनका आत्मविश्वास देखने लायक होता है।

सपना चौधरी एक बार जहर खाकर मीडिया की हेडलाइन बनी थीं। अपनी खूबसूरत दिलकश अदाओं से युवाओं को अपना दीवाना बनाने वाली हरियाणा खुदकुशी करने की कोशिश भी कर चुकी हैं। दरअसल एक गाना गाने के बाद सपना के खिलाफ सोशल मीडिया पर काफी भद्दे कमेंट्स किए जा रहे थे। इन्हीं आलोचनाओं से परेशान होकर उन्होंने जहर खा कर जान देने की कोशिश की। सपना ने सुसाइड की कोशिश से पहले 6 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें उन्होंने अपने तक्लीफों को बयां करते हुए लिखा था कि वह किस कदर परेशान थीं।

sapna chaudhary in bigg boss house

उन्होंने लिखा था, “सोशल वेबसाइट पर मेरे खिलाफ अभियान छेड़ा गया है, तमाम तरह की गलियां दी जा रही है और भद्दे-भद्दे कॉमेंट किए जा रहे हैं। इस बदनामी से मैं तंग आ गई हूं। मेरी आत्महत्या करने की वजह गुड़गांव का रहने वाला सतपाल तंवर है।“ इन 6 पन्नों की चिट्ठी में सपना ने अपनी जिंदगी की तहों को खोला है।

सपना जब भी स्टेज पर परफॉर्म करतीं तो खूब तालियों की गड़गड़ाहट सुनने को मिलती, लेकिन एक मामले ने उन्हें इतना तोड़ दिया था कि वो जिंदगी से ही नफरत कर बैठी थी।

देखना दिलचस्प होगा कि जब सपना चौधरी बिग बॉस में आएंगी तो उन्हें लोग कितना प्यार देते हैं। 

You May Like