Friday, March 29, 2024
Advertisement

जब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के सामने फूट-फूटकर रोए क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लाखों दिलों की धड़कन हैं, चाहे लड़के हों या लड़कियां हर कोई विराट का दीवाना है, लेकिन विराट कोहली का दिल धड़कता है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को देखकर।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 08, 2017 12:40 IST
virat- India TV Hindi
virat

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली लाखों दिलों की धड़कन हैं, चाहे लड़के हों या लड़कियां हर कोई विराट का दीवाना है, लेकिन विराट कोहली का दिल धड़कता है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को देखकर। विराट और अनुष्का लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, और एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं। एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली ने खुलासा किया है कि एक ऐसा भी वक्त आया था जब अनुष्का के सामने वो रो पड़े थे। स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक इंटरव्यू में विराट ने अपने जीवन के निजी पलों के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि जब उन्हें भारतीय टीम का टेस्ट कप्तान घोषित किया गया उस वक्त वो अनुष्का के साथ ही थे ये उनकी जिंदगी का एक बेहतरीन पल था। मैं अपने आंसू नहीं रोक पाया और अनुष्का के सामने रो पड़ा।

कोहली ने कहा कि मुझे याद है कि मैं उस समय मोहाली में था, जहां टेस्ट क्रिकेट की सीरीज चल रही थी, अनुष्का उस वक्त मेरे साथ थीं, जब मेलबर्न में मुझे टेस्ट कप्तान बनाया गया तब भी वह मेरे साथ थीं। टीम इंडिया का कप्तान बनने के बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था और टेस्ट कप्तान बनाया जाना मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण पल था।

विराट और अनुष्का के बीच आई गई है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

कोहली ने बताया कि जब मैं मोहाली में था तब मुझे फोन पर टेस्ट कप्तान बनने की खबर दी गई। मैंने फोन रखा और अनुष्का को इस बारे में बताया मुझे उस वक्त अपने करियर का शुरूआती दौर याद आ गया, क्रिकेट एकेडमी में खेलने, फिर टीम इंडिया के लिए खेलने और फिर भारत के टेस्ट क्रिकेट का कप्तान बनना, मैंने ये सब कभी नही सोचा था, मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं ये पल भी जिऊंगा।

विराट ने कहा कि मैं इस खबर को अनुष्का के साथ बांट पाया ये मेरे लिए और भी खूबसूरत बात थी। ये ऐसा वक्त था जिसे मैं ताउम्र नहीं भूल पाऊंगा।

आपको बता दें विराट अनुष्का को लेकर बहुत केयरिंग हैँ। हाल ही में सचिन तेंडुलकर पर बनी डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग पर विराट लगातार अनुष्का के साथ थे, जब उनसे माइक के सामने आने को कहा गया तब भी वो अनुष्का का हाथ पकड़कर उन्हें साथ ले जाने लगे, अनुष्का नहीं आई तो वो इशारे से काफी देर तक उन्हें बुलाते रहे।

वीमेंस डे पर भी विराट ने अपनी मां के साथ अनुष्का की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, और लिखा था मेरी जिंदगी में ये दो महिलाएं बहुत खास हैं।

वीडियो क्रेडिट- वन इंडिया हिंदी

अनिल कुंबले के इस्तीफे पर विराट ने खोला मुंह 

किस आदत को बदलने को कह रही हैं अनुष्का शर्मा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement