Friday, April 26, 2024
Advertisement

मनोज बाजपेयी ने किया खुलासा, पत्नी संग चाय पर करते हैं ऐसी बातें

अक्सर लोग जानना चाहते हैं कि ये मशहूर हस्तियां अपने परिवार के साथ क्या बात करती होंगी और कैसे रहती होंगा। हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी ऐसी ही एक बात का खुलासा किया है कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 31, 2017 16:44 IST
manoj Bajpayee- India TV Hindi
manoj Bajpayee

मुंबई: फिल्मी हस्तियां अपने शानदार अभिनय और अनोखे अंदाज से दर्शकों को अपना इतना दीवाना बना देती हैं कि फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं। अक्सर लोग जानना चाहते हैं कि ये मशहूर हस्तियां अपने परिवार के साथ क्या बात करती होंगी और कैसे रहती होंगा। हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी ऐसी ही एक बात का खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हें और उनकी पत्नी शबाना को चाय पर दुनिया की 'बुराई' करना पसंद है।

मनोज ने टेलीविजन शो 'यार मेरा सुपरस्टार' के दूसरे संस्करण में इस बात का खुलासा किया, जिसमें वह फिल्म 'नाम शबाना' में अपनी सह-अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ शामिल हुए। उन्होंने बताया कि वह हर रोज सुबह 5 बजे जाग जाते हैं।

मनोज ने कहा, "जब मैं उठता हूं तब दुनिया सो रही होती है। मेरा परिवार सो रहा होता है। केवल एक बात है जो मैं कहना चाहता हूं कि आप जिस समय भी उठें आप किसी और को परेशान न करें। इसलिए मैं चुपचाप कमरे से बाहर निकलता हूं। मैं सुबह उठने के बाद दो चीजें करता हूं, पहला मंदिर साफ करता हूं और दूसरा अपने लिए चाय बनाता हूं। इसके बाद मैं ध्यान करता हूं और फिर दौड़ के लिए निकल जाता हूं।"

उन्होंने कहा, "इसके बाद जब मैं वापस आकर व्यायाम करता हूं तब तक मेरी पत्नी जाग चुकी होती है और उसके बाद हम दोनों साथ में चाय पीते हैं और साथ में दुनिया की 'बुराई' करते हैं। हम दोनों सामान्य मुद्दों पर बात करते हैं।" मनोज और तापसी का यह शो जूम चैनल पर शनिवार को प्रसारित किया जाएगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement