Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

वेलकम बैक बनी तीसरी बड़ी ओपनर, दो दिन में कमाए 31.40 करोड़

नई दिल्ली- मल्टी स्टारर वेलकम बैक ने उम्मीद से ज्यादा बिजनेस कर सभी को चौका दिया है। किसी ने भी सोचा नहीं था कि फिल्म को इतनी शानदार ओपनिंग मिलेगी। शुक्रवार को फिल्म से 10-12

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 07, 2015 18:50 IST
वेलकम बैक बनी तीसरी...- India TV Hindi
वेलकम बैक बनी तीसरी बड़ी ओपनर, दो दिन में कमाए 31.40 करोड़

नई दिल्ली- मल्टी स्टारर वेलकम बैक ने उम्मीद से ज्यादा बिजनेस कर सभी को चौका दिया है। किसी ने भी सोचा नहीं था कि फिल्म को इतनी शानदार ओपनिंग मिलेगी। शुक्रवार को फिल्म से 10-12 करोड़ रुपए की ही कमाई का प्रेडिक्शन था लेकिन अनीस बजमी की इस फिल्म ने 14.35 करोड़ का नेट कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया है। फिल्म को सुबह अच्छी शुरुआत मिली, वहीं शाम होते-होते हर शो के साथ दर्शकों की संख्या में अच्छा इजाफा देखने को मिला। शाम तक 12 करोड़ का आंकड़ा क्रास हो गया था वहीं रात तक ये तय हो गया था कि फिल्म 15 करोड़ के आंकड़े को भी छू सकती है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, "वेलकम बैक को भारत में पहले दिन धमाकेदार शुरुआत मिली है...शुक्रवार 14.35 करोड़ रुपए। वीकेंड तक फिल्म की कमाई में इजाफा होना चाहिए।"

Welcome

इसी के साथ फिल्म ने साल की तीसरी बड़ी ओपनिंग का खिताब हासिल कर लिया है। इसमें कोई शक नहीं कि सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान पहले स्थान पर है वहीं अक्षय कुमार की ब्रदर्स दूसरे स्थान पर।

Welcome

अब ये कुछ ऐसा है जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी वो भी तब जब एक सिरीज का दूसरा पार्ट 8 साल के बाद आया है वो भी अक्षय कुमार की गैर-मौजूदगी में। ओपनिंग डे के मामले में वेलकम बैक ने कई बड़ी फिल्मों के पीछे छोड़ा है।

वरुण धवन की 'एबीसीडी 2' ने पहले दिन 14.3 करोड़ का बिजनेस किया था। खिलाड़ी कुमार की 'गब्बर इज बैक' ने 13.05 करोड़, रणवीर सिंह की 'दिल धड़कने दो' ने 10.53 करोड़, रणबीर कपूर की 'रॉए' ने 10.4 करोड़ की नेट कमाई की थी पहले दिन।

अक्षय की बेबी ने 9.3 करोड़ वहीं 150 करोड़ का कुल बिजनेस करने वाली तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने पहले दिन 8.85 करोड़ की ही कमाई की थी। पिछले हफ्ते रिलीज हुई फैन्टम ने 8.46 करोड़ की कमाई की थी।

बहरहाल वेलकम बैक ने शनिवार को भी शानदार कमाई की है। अगली सलाइ में जानिए शनिवार को हुए फिल्म के कलेक्शन के बारे में-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement