Friday, April 19, 2024
Advertisement

सलमान खान संग देखिए ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ट्रेलर, जानिए कैसे

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म बजंरगी भाईजान की आपार सफलता के बाद उनकी आगामी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का इंतजार लोगों में बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज नजदीक

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 29, 2015 15:17 IST
सलमान खान संग देखिए...- India TV Hindi
सलमान खान संग देखिए ‘प्रेम रतन धन पायो’ का ट्रेलर, जानिए कैसे

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म बजंरगी भाईजान की आपार सफलता के बाद उनकी आगामी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का इंतजार लोगों में बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज नजदीक है ऐसे में दबंग खान अपने फैंस को मौका दे रहे है उनके साथ इस मौके को जीने का। जी हां, आप भी हो सकते हैं उन खुशनसीब लोगों में से एक जो सलमान के साथ फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करेंगे लेकिन उसके लिए आपको मानने होंगे कुछ आसान से नियम।

ये भी पढ़ें- जानिए सलमान किसकी फिल्म को लेकर हैं उत्साहित

आप सभी ये जानते हैं कि ये फिल्म एक पारीवारिक फिल्म है और इसी के मद्देनजर ये कॉन्टेस्ट भी परिवारिक शैली पर रखा गया है। फिल्म के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल ने इसकी ग्रैंड घोषणी की जिसके चलते #TrailerDekhoPremKeSaath सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

इसी टैग का इस्तेमाल करते हुए आपको अपने परिवार के साथ खीची गई एक तस्वीर पोस्ट करनी है। जितनी ज्यादा तस्वीरे आप पोस्ट करेंगे  उतने ज्यादा चान्सेस बढ़ेंगे आपके जीतने के। तो इंतजार न करें और जल्द ही ट्वीट करे अपने परिवार के साथ की तस्वीरें।

Salman

इससे पहले फिल्म के ट्विटर पेज पर लिखा था, “प्रेम से आपका इंतजार देखा नहीं गया!! बस आ रहा है!”

अगले तीन दिनों तक सोनम कपूर और सलमान खान के फैन क्लब इस कॉन्टेस्ट को चलाएंगे। खबरों की माने तो इस भव्य फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए टीम ने मुंबई में एक पैलेस भी बुक किया है। लगता है कि फिल्म का ट्रेलर लॉन्च बजरंगी भाईजान के जैसे ही रखा जाएगा। आपको याद होगा कि बजरंगी भाईजान के ट्रेलर लॉन्च से पहले सलमान ने अफने 50 फैंस के साथ इसे देखा था।

तो क्या इस बार आप बनेंगे उनके लकी फैन?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement