Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video: रनबीर और ऐश्वर्या की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का ट्रेलर रिलीज

फिल्म प्रॉड्यूसर करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का ट्रेलर शुक्रवार को लॉन्च कर दिया है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे करण जौहर डायरेक्ट भी कर रहे हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, रनबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 24, 2016 16:45 IST
Ae Dil Hai Mushqil- India TV Hindi
Ae Dil Hai Mushqil

मुंबई: फिल्म प्रॉड्यूसर करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का ट्रेलर शुक्रवार को लॉन्च कर दिया है। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे करण जौहर डायरेक्ट भी कर रहे हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, रनबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और पाकिस्तानी ऐक्टर फवाद खान नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रीतम ने संगीत दिया है।

देखें: इस फिल्म का ट्रेलर

'ऐ दिल है मुश्किल' का गाना 'बुल्लेया' पहले ही काफी लोकप्रिय हो चुका है और यूट्यूब पर अभी तक इसे लगभ 1 करोड़ 82 लाख लोग देख चुके हैं। वहीं कल ही रीलिज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को लगभग 40 लाख लोगों ने देखा है। 'ऐ दिल है मुश्किल' 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। हालांकि रिलीज से पहले ही फिल्म पर विवादों का साया पड़ चुका है।

दरअसल, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने धमकी दी है कि वह पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'रईस' को रिलीज नहीं होने देंगे। 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान एक डीजे की भूमिका निभा रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement