Saturday, April 27, 2024
Advertisement

क्या सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े को दबाने के लिए कपिल ने किया था अपनी शादी का ऐलान ?

क्या आपने इस बात को नोट किया कि कपिल ने सुनील से झगड़े वाले दिन ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से अपने फैंस को ट्विटर और फेसबुक पर इंट्रोड्यूस करवाया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 24, 2017 18:33 IST
kapil- India TV Hindi
kapil

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद अभी तक सुलझता नहीं दिख रहा है। अगल-थलग पड़े कपिल का साथ सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी छोड़ दिया। कपिल के फैंस भी उनसे नाराज हैं और सोशल मीडिया पर जमकर उनपर भड़ास निकाल रहे हैं। 

लेकिन इन सबके बीच क्या आपने इस बात को नोट किया कि कपिल ने सुनील से झगड़े वाले दिन ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से अपने फैंस को ट्विटर और फेसबुक पर इंट्रोड्यूस करवाया था। आपको याद होगा शनिवार रात से ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े की खबरें वायरल हो रही हैं, और  शनिवार को ही दिन में कपिल शर्मा ने अपनी शादी का ऐलान किया था।

साफ है कि कपिल ने ऐसा सुनील ग्रोवर के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए ही किया था। बड़ी ही चालाकी से कपिल ने उसी दिन गिन्नी से अपने रिश्ते की बात कबूली जिस दिन उनका सुनील से झगड़ा हुआ था। कपिल को पता था सुनील से उनके झगड़े की खबरे मीडिया में आएंगी इस लिए कपिल ने अपनी रणनीति के तहत गर्लफ्रेंड और शादी की बात मीडिया के सामने रख दी।

शायद कपिल ने यही सोचा होगा कि शादी की खबर से उनके और सुनील के बीच हुए विवाद की खबर दब जाएगी, और लोग उनकी लव लाइफ पर फोकस करेंगे। लेकिन अफसोस ऐसा कुछ नहीं हुआ। सुनील और कपिल के झगड़े की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और  गिन्नी से उनकी शादी की खबर दब गई।

कपिल क ज्यादातर फैंस ने कपिल का साथ छोड़कर सुनील ग्रोवर की तरफ आ गए, और कपिल का पूरा प्लान चौपट हो गया।

जब कपिल का यह प्लान चौपट हो गया तो कपिल ने फेसबुक और ट्विटर पर सुनील से माफी मांग ली, लेकिन सुनील ने कपिल को दो टूक जवाब देकर कह दिया कि वो भगवान बनने की कोशिश न करें।

क्या कपिल ने जानबूझकर सुनील ग्रोवर से हुए विवाद को दबाने के लिए शादी वाली न्यूज उछाली थी या नहीं इसका कोई सबूत तो नहीं है लेकिन ऐसा होने की पूरी संभावना नजर आ रही है। अगर ये सच है तो हम यहीं कहेंगे कपिल के पीआर की प्लानिंग गजब की थी। लेकिन ये प्लानिंग चली नहीं।

कपिल ने सुनील की बेइज्जती करके अपने फैंस की नजरों से खुद को गिरा लिया है, जिसे चाहकर भी वह ठीक नहीं कर सकते हैं।

​ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement