Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सोनू निगम के अज़ान ट्वीट पर भड़के वाजिद ने शेयर किया सलमान खान का वीडियो

सोनू निगम सोमवार को अज़ान पर किए अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में आ गए हैं। उनके इस ट्वीट के कारण फिल्म इंडस्ट्री की भी कई जानी मानी हस्तियां उनकी आलोचना कर रही हैं। हाल ही में म्यूज़िक कम्पोज़र वाजिद खान ने सोनू के इस ट्वीट...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 18, 2017 16:31 IST
sonu- India TV Hindi
sonu

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम सोमवार को अज़ान पर किए अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में आ गए हैं। इसके बाद से उन्हें लोगों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। सोनू के इस ट्वीट के कारण फिल्म इंडस्ट्री की भी कई जानी मानी हस्तियां उनकी आलोचना कर रही हैं। अज़ान के इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी बहस शुरु हो गई है। हाल ही में म्यूज़िक कम्पोज़र वाजिद खान ने सोनू के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ट्वीट कर कहा, "भाई को सलाम, जिन्होंने कहा है कि हर धार्मिक आस्था का सम्मान करेंगे। इसे देखिए।" उन्होंने अपने इस ट्वीट के साथ सलमान खान का एक वीडियो भी ट्वीट किया है। जिसमें वह मस्जिद की अजान के दौरान भी दिखाई दे रहे हैं और मंदिर में चल रही आरती के दौरान भी।

वाजिद यहीं पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे एक और ट्वीट करते हुए कहा, "मुझे मेरे प्यारे भाई सोनू निगम की बातों से काफी दुख पहुंचा है। आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।"

वाजिद के बाद अभिनेत्री से फिल्मकार बनीं पूजा भट्ट ने भी सोनू निगम के लिए अपनी नाराजगी जताते हुए लिखा, "मैं हर सुबह अपने बांद्रा स्थित घर में चर्च की घंटियो और अज़ान की आवाज से उठती हूं। मैं उठकर अगरबत्ती जलाती हूं और भारतीयता को सलाम करती हूं।"

गौरतलब है कि सोनू निगम ने सोमवार की सुबह के करीब 5:30 बजे इस्लाम धर्म के खिलाफ कई ट्वीट किए थे। उन्होंने लिखा था कि, "भगवान सभी पर कृपा करें। मैं मुस्लमान नहीं हूं और मुझे सुबह अजान की आवाज से जागना पड़ता है। भारत में जबरदस्ती की धार्मिकता का अंत कब होगा।" उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट्स करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement