1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. नोटबंदी पर बोले विवेक, कहा प्रधानमंत्री ने लिया बड़ा जोखिम

नोटबंदी पर बोले विवेक, कहा प्रधानमंत्री ने लिया बड़ा जोखिम

नरेद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 रुपए के पुराने नोटों पर बैन लगाने के बाद भारत में लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन हमारे बॉलीवुड सितारे सरकार के इस निर्णय की खूब सराहना कर रहे हैं। हाल ही...

India TV Entertainment Desk [Updated:18 Nov 2016, 1:07 PM IST]
नोटबंदी पर बोले विवेक, कहा प्रधानमंत्री ने लिया बड़ा जोखिम - India TV

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 रुपए के पुराने नोटों पर बैन लगाने के बाद भारत में लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन मोदी के इस कदम से लोग काफी खुश भी हैं। वहीं दूसरी तरफ हमारे बॉलीवुड सितारे भी सरकार के इस निर्णय की खूब सराहना कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने नोटबंदी की प्रशंसा करते कहा है कि नरेंद्र मोदी ने देश के लिए बहुत बड़ा काम किया है।

इसे भी पढ़े:-

यहां तक कि उन्होंने अपना राजनीतिक करियर दांव पर लगा दिया। 500 और 1,000 रुपए के नोटों को अमान्य घोषित करने के प्रधानमंत्री मोदी के फैसले की सराहना करते हुए विवक ने कहा, "हमारा देश इंस्टेंट नूडल्स की तरह बन गया है। हम एक-साथ सब चीजें चाहते हैं। हमारे प्रधानमंत्री ने बड़ा जोखिम लिया है। देश के लिए कुछ अलग कर उन्होंने अपनी राजनीतिक विरासत को खतरे में डाल दिया है।"

अभिनेता ने यह बात यहां मराठी फिल्म फेयर पुरस्कार के दूसरे संस्करण की घोषणा के लिए आयोजित कार्यक्रम में कही।

नोटबंदी के फायदे गिनाते हुए 40 वर्षीय अभिनेता ने कहा, "आम आदमी को उन पैसों से बहुत लाभ मिलेगा, जो वे जमा कर रहे हैं। लोगों को आसानी से ऋण मिलेगा और बैंकों की ब्याज दरों में कमी आएगी। लोगों के लिए काम के अवसर भी बढ़ेंगे।"

You May Like

Write a comment

Promoted Content