1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. विनोद खन्ना की वायरल तस्वीर से भड़कीं उनकी पत्नी, मीडिया को दी कड़ी हिदायत

विनोद खन्ना की वायरल तस्वीर से भड़कीं उनकी पत्नी, मीडिया को दी कड़ी हिदायत

विनोद खन्ना की एक तस्वीर बीते दिनों खूब वायरल हुई थी जिसमें वो अस्पताल का गाउन पहने बेहद कमजोर और असहाय नजर आ रहे हैं। जिसने भी विनोद की ये तस्वीर देखी हैरान रह गया।

India TV Entertainment Desk [Updated:27 Apr 2017, 1:00 PM IST]
विनोद खन्ना की वायरल तस्वीर से भड़कीं उनकी पत्नी, मीडिया को दी कड़ी हिदायत

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना इन दिनों खराब तबीयत की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। खबर है कि विनोद खन्ना को कैंसर हुआ है लेकिन उनके परिवारवालों का कहना है कि उन्हें सिर्फ डिहाइड्रेशन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विनोद खन्ना की एक तस्वीर बीते दिनों खूब वायरल हुई थी जिसमें वो अस्पताल का गाउन पहने बेहद कमजोर और असहाय नजर आ रहे हैं। जिसने भी विनोद की ये तस्वीर देखी हैरान रह गया। अभिनेता इरफान खान तो विनोद खन्ना की तस्वीर देखकर इतने भावुक हो गए कि उन्होंने यहां तक कह दिया अगर अपने पसंदीदा अभिनेता के लिए उन्हें अंगदान करना पड़े तो वे उसके लिए भी तैयार हैं।

लेकिन इस तस्वीर के वायरल होने से विनोद की पत्नी कविता खन्ना काफी नाराज हैं। उन्होंने सभी मीडिया हाउस से कड़े शब्दों में कहा है कि वो विनोद खन्ना की इस तस्वीर को शेयर न करें। उन्होंने लिखा है, 'विनोद खन्ना की तस्वीर साझा करना बंद करिए। उन्हें परेशान मत कीजिए, वो हमारे हीरो हैं, अभी उन्हें अकेला छोड़ दीजिए।‘

विनोद खन्ना इस वक्त मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल की तरफ से एक प्रेस रिलीज भी जारी की गई थी। जिसमें लिखा था कि विनोद खन्ना को पानी की कमी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वो ठीक हो रहे हैं।

हाल ही में सलमान खान भी विनोद खन्ना से मिलने आधी रात को अस्पताल पहुंचे थे। सलमान के साथ विनोद ने ‘वॉन्टेड’, 'दबंग' और 'दबंग 2' में काम किया है।

You May Like