Friday, March 29, 2024
Advertisement

विक्रम ने हॉरर शैली को कमाऊ व सम्मानजनक बनाया : महेश भट्ट

महेश भट्ट ने रविवार को ट्वीट कर कहा, "जब हमारे उद्योग के स्वयं घोषित पंडितों ने हॉरर शैली का मृत्युलेख लिखा था तो राज के निर्देशक प्यार और डर के मिश्रण वाली कहानी लेकर आए जिसने न केवल इस शैली को लाभकारी बल्कि सम्मानजनक भी बनाया।" 

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 04, 2021 19:41 IST
महेश भट्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @MAHESHFILM महेश भट्ट

मुंबई: विक्रम भट्ट अपनी अगली फिल्म '1921' के ट्रेलर को एक करोड़ लोगों द्वारा देखे जाने के जश्न मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी उपलब्धियों पर फिल्मकार महेश भट्ट ने कहा कि विक्रम ने हॉरर फिल्म शैली को सम्मानजनक बनाया है। महेश भट्ट ने रविवार को ट्वीट कर कहा, "जब हमारे उद्योग के स्वयं घोषित पंडितों ने हॉरर शैली का मृत्युलेख लिखा था तो राज के निर्देशक प्यार और डर के मिश्रण वाली कहानी लेकर आए जिसने न केवल इस शैली को लाभकारी बल्कि सम्मानजनक भी बनाया।" 

वहीं, इससे पहले विक्रम ने ट्वीट कर फिल्म के ट्रेलर को एक करोड़ व्यूज मिलने के लिए धन्यवाद जताया था, उन्होंने लिखा था, "मैं उन सबका आभारी हूं जिन्होंने मेरी इस फिल्म में सहयोग किया लेकिन सबसे ज्यादा उन लोगों को धन्यवाद जिन्होंने अपना प्यार और समर्थन दिखाया। ट्रेलर को एक करोड़ बार देखा गया।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement