Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss 11: विकास गुप्ता ने सबके सामने किया शिल्पा शिंदे को Kiss, देखें वीडियो

'बिग बॉस 11' शुरुआत से ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इसकी सबसे खास वजह है शो के कन्टेस्टेंट शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता। बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले ही इन दोनों का झगड़ा शुरु हो गया था। लेकिन अब अचानक ही दोनों के बर्ताव में...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 18, 2017 13:18 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Bigg Boss

नई दिल्ली: कलर्स चैनल का रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' शुरुआत से ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इसकी सबसे खास वजह है शो के कन्टेस्टेंट शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता। बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले ही इन दोनों का झगड़ा शुरु हो गया था। दोनों एक दूसरे को परेशान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिसने देखने के बाद शायद आपको आपकी आंखों पर यकीन न हो। दरअसल हाल ही में बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक लक्जरी बजट टास्क दिया था, इसी दौरान विकास गुप्ता और पुनीश के बीत मारपीट होने लगी और बिग बॉस ने दोनों को जेल की सजा सुना दी।

विकास को अपनी इस हरकत के कारण न सिर्फ जेल की सजा काटनी पड़ रही है बल्कि उन्हें अपनी कप्तानी की कुर्सी भी छोड़नी पड़ी है। लेकिन इस दौरान जो चौंकाने वाला होता हुआ दिखा वो था शिल्पा और विकास के बीच की तीखी तकरार का प्यार में बदलना। अगले एपिसोड में आप देखेंगे विकास के जेल जाते ही शिल्पा का बर्ताव उनके लिए काफी बदल जाएगा। इसके बाद विकास भी उनके इस तरह के रवैया को देख काफी खुश होते हैं और उन्हें अपने करीब बुलाकर सबके सामने उन्हें किस कर देते हैं।

जेल से बाहर आने के बाद वह शिल्पा को बड़े प्यार से गले भी लगाते हैं। विकास एक इस बर्ताव को देख घर के बाकी सभी सदस्य दंग रह जाते हैं। बता दें कि विकास और शिल्पा शिंदे के बीच का झगड़ा पहले दिन से ही बढ़ता जा रहा था। लेकिन दोनों के बीच आए इस बदलाव ने न सिर्फ घरवालों को बल्कि दर्शकों को भी हैरान कर दिया है। (Bigg Boss 11: OMG! किसने दिया बंदगी कालरा के गले पर लव बाइट? कैमरे में हुआ कैद)

Bigg Boss

Bigg Boss

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement