1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. 'तुम्हारी सुलु' में RJ बनी नजर आएंगीं विद्या बालन

'तुम्हारी सुलु' में RJ बनी नजर आएंगीं विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कहानी 2’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह अगली 'तुम्हारी सुलु' को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं।

India TV Entertainment Desk [Updated:29 Nov 2016, 4:38 PM IST]
'तुम्हारी सुलु' में RJ बनी नजर आएंगीं विद्या बालन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कहानी 2’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह अगली 'तुम्हारी सुलु' को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं। इस फिल्म में वह एक रेडियो जॉकी (आरजे) सुलोचना के रूप में दिखाई देंगी, जिन्हें प्यार से सुलु नाम से जाना जाता है। विद्या ने कहा, "सुलु नींबू की तरह हैं। आप नींबू स्वाद या स्वाद को संतुलित करने के लिए डालते हैं। मुझे लगता है कि यह मेरा शरारती पक्ष होगा।"

इसे भी पढ़े

टी-सीरीज प्रमुख भूषण कुमार ने कहा, "फिल्म 'तुम्हारी सुलु' विद्या के लिए दिल से लिखी गई कहानी है।" तनुज गर्ग, अतुल कस्बेकर और एलीपसीस एंटरटेंमेंट शांति शिवराम मैनी के संयुक्त निर्माता ने कहा, "फिल्म का किरदार मजेदार, खुशनुमा और जमीन से जुड़ा है। इसमें विद्या बालन की वास्तविकता है।"

फिल्मकार सुरेश त्रिवेणी ने कहा कि फिल्म में विद्या बालन की मुख्य भूमिका के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "फिल्म 'तुम्हारी सुलु' विद्या के लिए लिखी गई है और इसमें उनके होने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं। फिल्म देखने के लिए उत्साहित हूं।"

वहीं विद्या की ‘कहानी 2’ 2012 में आई उनकी फिल्म ‘कहानी’ का सीक्वल है। इस फिल्म में उनके अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

You May Like