1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. पति सिद्धार्थ को इस नाम से बुलाती हैं विद्या बालन

पति सिद्धार्थ को इस नाम से बुलाती हैं विद्या बालन

विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कहानी 2’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। विद्या जितनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रही हैं उतनी ही सुर्खियां उन्होंने अपनी रियल लाइफ से भी बटोरी हैं। उन्होंने 4 साल पहले फिल्म निर्माता सिद्धार्थ...

India TV Entertainment Desk [Published on:19 Nov 2016, 4:46 PM IST]
पति सिद्धार्थ को इस नाम से बुलाती हैं विद्या बालन - India TV

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कहानी 2’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। विद्या जितनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रही हैं उतनी ही सुर्खियां उन्होंने अपनी रियल लाइफ से भी बटोरी हैं। उन्होंने 4 साल पहले फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी की थी। दोनों को हमेशा ही एक दूसरे के साथ बेहद खुश देखा जाता है। अक्सर हमने देखा है कि अक्सर दो प्यार करने वाले एक दूसरे को किसी अलग नाम से बुलाते हैं। विद्या भी पति सिद्धार्थ को जंपानो कहती हैं। यह इतावली फिल्म 'ला स्ट्राडा' का चर्चित किरदार है। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने अपने पति सिद्धार्थ का नाम फोन में किस नाम से सेव किया है? इस पर विद्या ने कहा, "मैं फोन में सिद्धार्थ का नाम बदलती रहती हूं। मैं उन्हें जानू, बेबी, हबी और कुछ नहीं कहती।"

इसे भी पढ़े:-

'परिणीता' की अभिनेत्री विद्या ने कहा कि वह जो फिल्म देखती हैं, उसी नाम को पति के नाम से सेव करती हैं। विद्या ने जूम चैनल के 'यार मेरा सुपरस्टार' के दूसरे सीजन में कहा, "जाहिर है, मैं अपनी हाल में देखी गई फिल्म से उनका नाम रखती हूं।"

यह पूछे जाने पर की हाल में दोनों ने साथ में कौन-सी फिल्म देखी है? इस पर विद्या ने कहा, "हमने इतावली फिल्म 'ला स्ट्राडा' देखी और उसके एक किरदार का नाम 'जंपानो' था, इसलिए अस्थाई रूप में मैंने उन्हें चिढ़ाने के लिए उनका नाम जंपानो रख दिया।"

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री आगामी फिल्म 'कहानी 2' की रिलीज के लिए तैयार हैं। यह 'कहानी' फ्रेंचाइजी की दूसरी सीक्वल है। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित 'कहानी 2' दो दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें अर्जुन रामपाल महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

You May Like

Write a comment

Promoted Content