Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन की 'हरामखोर' के निर्माण के लिए विधु ने दिए पैसे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'हरामखोर' इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है। यह फिल्म सार्वजनिक रूप से लोगों से पैसा लेकर बनी हैं, लेकिन कई लोगों को यह नहीं मालूम होगा कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 11, 2017 12:35 IST
nawaz- India TV Hindi
nawaz

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'हरामखोर' इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है। यह फिल्म सार्वजनिक रूप से लोगों से पैसा लेकर बनी हैं, लेकिन कई लोगों को यह नहीं मालूम होगा कि इसके निर्माण के लिए फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा ने भी पैसे दिए हैं। विधु ने फिल्म की पटकथा पढ़ने के बाद व्यक्तिगत रूप से योगदान देने का फैसला किया।

इसे भी पढ़े:-

'सिख्या एंटरटेनमेंट' के निर्माता गुनीत मोंगा ने अपने बयान में कहा, "हम एनएफडीसी (राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम) की पिच लैब में थे, जहां हमें अपनी फिल्म की बोली लगानी थी और हम विधु विनोद चोपड़ा प्रायोजित इस फिल्म की बोली जीत गए। हमें उनकी तरफ से फिल्म के लिए अनुदान भी मिला, जो हमारी फिल्म के निर्माण में काम आया।"

मोंगा ने बताया कि फिल्म निर्माण के लिए फेसबुक के जरिए लोगों से अनुदान की मांग की गई थी। इस फिल्म से पहले 'फैंटम फिल्म्स' नहीं जुड़ा था, लेकिन इसे देखने के बाद अनुराग कश्यप और निर्देशक श्लोक शर्मा को पसंद आया और वे बतौर निर्माता इससे जुड़ गए। यह फिल्म एक करोड़ रुपये से कम लागत में बनी है।

'हरामखोर' शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म में नवाजुद्दीन शिक्षक और 'मसान' फिल्म से चर्चा में आईं श्वेता त्रिपाठी उनकी छात्रा का किरदार निभा रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement