1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. संजय दत्त की बायोपिक से हुआ विकी कौशल का सपना सच

संजय दत्त की बायोपिक से हुआ विकी कौशल का सपना सच

संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। फिल्म में संजय की भूमिका को रणबीर कपूर निभाते हुए नजर आएंगे। ‘मसान’ के अभिनेता विक्की कौशल...

India TV Entertainment Desk [Published on:11 Jan 2017, 4:29 PM IST]
संजय दत्त की बायोपिक से हुआ विकी कौशल का सपना सच

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली फिल्म को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा बनी हुई है। फिल्म में संजय की भूमिका को रणबीर कपूर निभाते हुए नजर आएंगे। ‘मसान’ के अभिनेता विक्की कौशल भी इस फिल्म में एक किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में काम करने को लेकर विकी का कहना है कि संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक फिल्म का हिस्सा बनकर वह बहुत उत्साहित हैं और इस फिल्म में काम करने के दौरान उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलेगा।

इसे भी पढ़े:-

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में इस फिल्म में विकी, संजय दत्त के एक करीबी दोस्त की भूमिका निभाएंगे। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो विकी ने संवाददाताओं को बताया, “इस बारे में अभी बात करना बहुत जल्दबाजी होगी, इसलिए मैं इस पर ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं हूं। लेकिन मैं काफी उत्साहित हूं। कुछ लोगों के साथ काम करना और उनसे सीखना आपका सपना होता है। अंतत: मुझे यह अवसर मिला, मैं बहुत खुश हूं।“ अभिनेता ने यह बात मंगलवार की रात ‘हरामखोर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर कही।

इस बीच, विकी ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसके निर्माता रॉनी स्क्रूवाला है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के साथ ही रॉनी स्क्रूवाला फिल्म निर्माण के क्षेत्र में 2 साल के अंतराल के बाद वापसी कर रहे हैं। इसके निर्देशक आनंद तिवारी हैं।

ऐसी खबरें हैं कि रणबीर इस फिल्म में विशिष्ट अतिथि की भूमिका करेंगे। इस बारे में जब पूछा गया तो विकी ने बताया, “मैंने भी इसके बारे में सुना है। अभी तो फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है इसलिए यह बता पाना मेरे लिए जल्दबाजी होगी कि इसमें कैमियो की भूमिका कौन निभा रहा है और कौन नहीं।

You May Like