Friday, March 29, 2024
Advertisement

वरुण धवन ने करण जौहर का साथ छोड़ किया कंगना का सपोर्ट, पढ़िए क्या कहा?

बॉलीवुड अभिनेता ने दिया कंगना रनौत का साथ।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 16, 2017 14:31 IST
VARUN DHAWAN- India TV Hindi
Image Source : PTI VARUN DHAWAN

मुंबई: अभिनेता वरूण धवन का कहना है कि हिंदी फिल्म जगत में भाई भतीजावाद को लेकर कंगना रनौत द्वारा शुरू की गयी बहस एक हद तक सही है लेकिन दूसरे लोगों ने उसकी बात का बतंगड बना दिया। इससे पहले इस साल कंगना ने फिल्मकार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में उन्हें भाई भतीजावाद का झांडाबरदार बोला था।

मामला तब और बढ़ गया जब हाल में एक पुरस्कार समारोह में करण, सैफ अली खान और वरूण ने कंगना पर तंज कसते हुए नेपोटिज्म रॉक्स यानि भाई भतीजावाद जिंदाबाद के नारे लगाए थे। तीनों की सोशल मीडिया पर आलोचना की गयी जिसके बाद उन्होंने माफी मांगी थी।

कंगना द्वारा करण पर फिल्म सितारों के बच्चों को ही फिल्मों में लांच करने के आरोप को लेकर वरूण ने कहा, उन्होंने करण अब तक किन्हें लांच किया है वे सभी फिल्म सितारों के बच्चे हैं, क्यों तब यह कोई आरोप नहीं है, यह सच्चाई ही है।

KANGANA RANAUT

Image Source : PTI
KANGANA RANAUT

उन्होंने कहा, वह कंगना जो भी कह रही हैं, वह एक हद तक सही है। मुझो लगता है कि मामले को बहुत बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया। वह केवल एक बात रखना चाह रही थीं। वह इसे अपने तरीके से कहना चाह रही थीं लेकिन लोगों ने इसे बात का बतंगड बना दिया । उन्होंने कहा कि करण ने कई फिल्म सितारों के बच्चों को लांच किया है लेकिन उन्होंने कई फिल्म निर्देशकों को भी लांच किया है जिनका फिल्म जगत में कोई संपर्क नहीं था।

वरूण ने कहा, करण ने गिप्पी भी बनायी थी जिसमें उन्होंने एक लड़की को लांच किया था.... सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फिल्म जगत से नहीं हैं।

करण ने स्टूडेंट ऑफ दि ईयर में वरूण और आलिया भट्ट के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा को लांच किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement