Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

PICS: सिंगापुर में जारी है आलिया-वरुण का पागलपन

आलिया भट्ट और वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल सिंगापुर में है। वरुण ने मंगवार रात अपने प्रशंसकों से यह खबर शेयर की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 09, 2016 18:57 IST
varun- India TV Hindi
varun

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग का एक शेड्यूल सिंगापुर में है। वरुण ने मंगवार रात अपने प्रशंसकों से यह खबर शेयर की। वरुण ने आलिया के साथ 2 तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा, "फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' से आलिया भट्ट, शशांक खेतान, करण जौहर के साथ तस्वीर। सिंगापुर डायरीज।" आलिया ने अपनी वही तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "सिंगापुर का पागलपन जारी है और हम हमेशा तैयार हैं। 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में वरुण धवन, शशांक खेतान, करण जौहर।"

इसे भी पढ़े:- VIDEO: 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में वरुण और आलिया के साथ जुड़े ये खान

वरुण और आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से की थी। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा बी मुख्य किरदार में नजर आए थें। उन्होंने भी इसी फिल्म से अभिनय क्षेत्र में कदम रखा था। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी पसंद किया गया था।

इसके बाद वरण और आलिया की जोड़ी 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' में नजर आई। इस फिल्म में भी इन्हें खूब पसंद किया गया। अब तीसरी बार ये दोनों इस फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं।

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म हीरू यश जौहर, करण जौहर और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत है। धर्मा प्रोडक्शन की यह फिल्म अगले साल 10 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement