Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जस्टिन बीबर को खास तोहफा देने वाले हैं उत्साद अमजद अली खान

जस्टिन बीबर पहली बार भारत में अपना सिंगिंग कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं। जिसे लेकर चारों ओर खूब धमाल मचा हुआ है। अब दिग्गज सरोद वादक अमजद अली खान ने उन्हें एक खास उपहार देने की भी बात की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 08, 2017 19:26 IST
justin- India TV Hindi
justin

मुंबई: अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार जस्टिन बीबर पहली बार भारत में अपना सिंगिंग कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं। जिसे लेकर चारों ओर खूब धमाल मचा हुआ है। अब दिग्गज सरोद वादक अमजद अली खान ने उन्हें एक खास उपहार देने की भी बात की है। वह यात्रा के दौरान साथ में ले जा सकने वाले ऑटोग्राफ वाला सरोद जस्टिन बीबर को उपहार में देंगे। गायक बुधवार को भारत में पहली बार प्रस्तुति देंगे। अमजद अली खान ने उपहार के बारे में पूछे जाने पर बताया, "वह हजारों पीढ़ी के लिए आदर्श हैं और जो प्यार उन्होंने पैदा किया है उसे देखना बहुत शानदार है। यह उनकी पहली भारत यात्रा है, इसलिए यह एक भारतीय कलाकार का स्वागत का भाव है।"

उन्होंने कहा, "यह एक यात्रा के अनुकूल सरोद है..जो स्मृतिचिह्न् से बढ़कर है। यह एक बाएं हाथ से बजाने वाला सरोद है और मैं समझता हूं वह बाएं हाथ से गिटार बजाते हैं।" दिग्गज डिजाइनर रोहित बल, वरुण बहल, अनामिका खन्ना, कृष्णा मेहता, अमित अग्रवाल, रिद्धिमा कपूर साहनी और मानव गंगवानी ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायक को स्मृतिचिह्नें को देने के लिए एक साथ आए हैं। दिव्या दत्ता हुईं दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन पुरस्कार से सम्मानित

वरुण बहल गायक को सुरों का मिलान करने वाले वाद्ययंत्र देंगे, जो सिल्क, फूलों के प्रिंट और मेटेलिक गोल्ड से सजाया गया है। उन्होंने कहा कि सितार और तबला पारंपरिक भारतीय संगीत के स्वरूप को दर्शाते हैं। रोहित बल ने बीबर के लिए मखमली कॉटन जैकेट तैयार किया है। बीबर व्हाइट फॉक्स (इंडिया) द्वारा आयोजित अपने परपज वर्ल्ड टूर के तहत भारत में प्रस्तुति देंगे। अनामिका ने बीबर की मां पैट्रिशिया मैलेट के लिए परिधान तैयार किया है, जो उनके साथ भारत आएंगी। उन्होंने जैकेट तैयार किया है जो चंदेरी सिल्क से बनाया गया है। रिद्धिमा उन्हें प्लेटनिम और सोने के ऊपर रूबी और मारकीज हीरा जड़ा माला उपहार में देंगी। अमित अग्रवाल गायक को खादी से बना जैकेट देंगे।

कृष्णा मेहता ने भारतीय-पश्चिमी शैली में फॉर्मल शर्ट तैयार किया है, जो वह बीबर को देंगे। मानव गंगवानी ने बीबर के लिए खास जूते और टोपी तैयार किए हैं। युवा डिजाइनर प्रसेनजीत दास ने हाथों से पेंट किया हुआ डेनिम जैकेट तैयार किया है। ध्रुव कपूर ने हूडी तैयार किया है और रागिनी आहूजा ने बीबर को उपहार में देने के लिए बॉम्बर जैकेट तैयार किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement