Saturday, April 27, 2024
Advertisement

‘उड़ता पंजाब’ विवाद पर अक्षय ने चालाकी से दिए जवाब

फिल्म 'हाउसफुल 3' की सफलता के उपलक्ष्य में रखी एक पार्टी में इसके कलाकारों ने 'उड़ता पंजाब' विवाद को लेकर पूछे सवालों से अक्षय कुमार बड़ी चालाकी से जवाब देने से कन्नी काट गए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2016 21:02 IST
akshay- India TV Hindi
akshay

मुंबई: अभिषेक चौबे की फिल्म उड़ता पंजाब इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। आज कल हर कोई इस फिल्म को लेकर बात कर रहा है। अब फिल्म 'हाउसफुल 3' की सफलता के उपलक्ष्य में रखी एक पार्टी में इसके कलाकारों ने 'उड़ता पंजाब' विवाद को लेकर पूछे सवालों का मसखरे अंदाज में जवाब दिया। 'हाउसफुल 3' के प्रमुख सितारे अक्षय कुमार बड़ी चालाकी से विवाद संबंधित एक सवाल का जवाब देने से कन्नी काट गए। उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि इस सवाल का जवाब चंकी पांडे साहब दें। उनकी पहली फिल्म 'आग ही आग' पहलाज निहलानी जी ने बनाई थी।

इसे भी पढ़े:- ‘उड़ता पंजाब’ विवाद में उतरे अनुपम खेर ने कही बड़ी बात

कंगना का खुलासा, 'क्वीन' में मेरी ब्रा ब्लर कर दी गई थी

अमूल ने की सेंसर बोर्ड की खिचाई, 'उड़ता पंजाब' को कहा 'लड़ता पहलाज'

निहलानी केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष हैं, जो इन दिनों अनुराग कश्यप सह-निर्मित 'उड़ता पंजाब' में 89 कट लगाने का सुझाव देकर जबर्दस्त रूप से विवादों में हैं। एक संवाददाता द्वारा पूछे गए उस सवाल के जवाब में चंकी ने कहा, "फिल्म जगत में पहलाज जी मेरे गॉड फादर हैं और उन्होंने मुझे फिल्म जगत में जन्म दिया। आजकल बहुत से लोग मुझे उनका रिश्तेदार बता रहे हैं। मुझे उन पर बहुत गर्व है।"

उन्होंने कहा, "जहां तक 'उड़ता पंजाब' का सवाल है, तो मैंने फिल्म देखी नहीं है, लेकिन उड़ते तो तोते हैं, पंजाब कहां से उड़ता है।" वहीं, अक्षय ने एक बार फिर चालाकी से जवाब देते हुए कहा, "मुझे नहीं मालूम कि फिल्म कब रिलीज हो रही है। आपको मालूम है कि कब रिलीज हो रही है?" संवाददाता के बताने पर कि फिल्म 17 जून को रिलीज होनी है, बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' ने चुटकी लेते हुए कहा, "अगर इसकी रिलीज की तारीख आगे बढ़ जाए, तो यह हमारे (हाउसफुल 3) लिए फायदेमंद होगी।" जिस पर चंकी ने शरारती अंदाज में कहा, "सच में मैंने रिलीज में देरी करने के लिए पहलाज जी से सेटिंग की है।"

3 जून को रिलीज हुई 'हाउसफुल 3' ने पहले पांच दिन में 68 करोड़ रुपये की कमाई की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement