Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Tubelight box office collection: सल्लू की फिल्म ने 2 दिन में कमाए इतने रुपये

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म की ओपनिंग काफी धीमी रही।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: June 25, 2017 13:10 IST
Tubelight box office collection Salman Khan film crosses Rs...- India TV Hindi
Tubelight box office collection Salman Khan film crosses Rs 40 crore mark

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म की ओपनिंग काफी धीमी रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले दिन थिएटर्स की सिर्फ 50 फीसदी सीट ही भर पाईं, वहीं दूसरे दिन भी ये कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म ने पहले दिन 21.15 करोड़ रुपए की कमाई की और शनिवार को 21.17 करोड़ कमाए। ऐसे में ये फिल्म अब तक कुल 42.32 रुपए की ही कमाई कर पाई है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट कर इसके आंकड़े शेयर किए हैं। ('ट्यूबलाइट' को खराब रिव्यू मिलने पर क्रिटिक्स पर भड़के सलमान खान, कहा 'लौंडों-लपाटों के लिए नहीं है फिल्म')

कबीर खान ने इस फिल्‍म का निर्माण ‘लिटिल बॉय’ से प्रेरित होकर किया और 1962 में हुए भारत -चाइना वॉर के बैकग्राउंड की कहानी कहती इस फिल्‍म में गांधी दर्शन की भी अलग छाप पड़ी है। फिल्‍म में ब्रदरहुड के साथ ही दोस्‍ती का कनेक्‍शन भी बेहतर अंदाज में दिखाया गया है। इन सब बातों के बावजूद पटकथा में वॉर सीन कमजोर हैं, भरत के रोल को और दमदार किया जाता तो बात कुछ और होती।

फिल्‍म के शुरुआती 20 मिनट बेहद प्रभावशाली है लेकिन यह भी उतना सच है कि कई जगह पटकथा और फिल्‍म का संपादन कमजोर होता है जो फिल्‍म को कमजोर साबित करता है। लक्ष्‍मण के किरदार को बेहतरीन बनाया गया लेकिन जंग लड़ने गया भरत के किरदार के हिस्‍से कुछ बेहतरीन वॉर सीन आते तो बात कुछ और होती।

क्‍यों देखें: इस फिल्‍म को आप सलमान खान के अभिनय के लिए देख सकते हैं। लेकिन अगर आप सलमान खान के दबंग और सुल्‍तान वाले अवतार की खोज कर रहे हैं तो आपको फिल्‍म निराश कर सकती है। फिल्‍म में रोमांस का तड़का नहीं के बराबर है इसलिए अगर आप बॉलीवुड स्‍टाइल का रोमांटिक गीत संगीत और कहानी की खोज में जाएंगे तो यह फिल्‍म आपके लिए नहीं है। आप सलमान खान के फैन हैं तो यह फिल्‍म एक बार आपको इसलिए देखनी चाहिए क्‍योंकि सलमान ने इस फिल्‍म में एक ऐसे किरदार को जिया है जो अपनी उम्र से तो बड़ा हो गया है लेकिन दिल और दिमाग से एक छोटे बच्‍चे की तरह व्‍यवहार करता है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement