Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Tubelight Box Office Collection: 5 दिन में भी 100 करोड़ की कमाई नहीं कर पाई सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कम प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की रिलीज को 5 दिन हो गए हैं लेकिन अब तक फिल्म 100 करोड़ का भी आंकड़ा नहीं पार कर पाई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2017 20:16 IST
tubelight- India TV Hindi
Image Source : PTI tubelight

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कम प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की रिलीज को 5 दिन हो गए हैं लेकिन अब तक फिल्म 100 करोड़ का भी आंकड़ा नहीं पार कर पाई है। सलमान खान की फिल्में 3 दिन में आसानी से 100 करोड़ की कमाई कर लेती हैं, लेकिन इस बार किस्मत ने सलमान का साथ नहीं दिया, फिल्म की कमाई की रफ्तार सुस्त पड़ गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके 5वें दिन की कमाई बताई है। फिल्म ने पांचवे दिन 12 करोड़ का बिजनेस किया है। अब तक फिल्म ने कुल 95.86 करोड़ की कमाई कर ली है।

ट्यूबलाइट ने पहले दिन 21 करोड़ 15 लाख का बिजनेस किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 21 करोड़ 17 लाख का कारोबार किया। तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 22.45 करोड़ का कारोबार किया, वहीं ईद वाले दिन सलमान की फिल्म ने 19 करोड़ 9 लाख का बिजनेस किया था।

यानी सलमान की फिल्म ने एक भी दिन 30 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं किया, ये अपने आप में बेहद चौंकाने वाला है। 

'ट्यूबलाइट' की स्क्रीनिंग के दौरान चले पटाखे

ईद के दिन भी नहीं जली ट्यूबलाइट

यहां पढ़ें, ट्यूबलाइट की फिल्म समीक्षा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement