Friday, March 29, 2024
Advertisement

'ट्यूबलाइट' Box Office Collection, Day 4: ईद पर भी नहीं जली ट्यूबलाइट

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले दो दिनों में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2017 13:02 IST
tubelight- India TV Hindi
Image Source : PTI tubelight

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर भी कुछ खास कमाल नही दिखा पाई। ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म ईद पर धमाका कर देगी लेकिन ऐसा कूछ नहीं हुआ। कमाई बढ़ने की बजाय उल्टा घट गई है।  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर चौथे दिन का आंकड़ा शेयर किया है। फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 19.09 करोड़ की कमाई की है। 4 दिन में फिल्म ने कुल 83.86 करोड़ की कमाई की है। यानी 4 दिन में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई है।

फिल्म के कम बिजनेस के पीछे सबसे बड़ी वजह है दर्शकों की नाराजगी। सलमान के फैंस उनको एक्शन करते ही देखना चाहते हैं, सलमान का इमोशनल अवतार उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है।

ट्यूबलाइट को खराब रिव्यू मिलने पर क्रिटिक्स पर भड़के सलमान, कहा, लौंडों-लपाटों के लिए नहीं है फिल्म

​अगर हम सलमान की पिछली फिल्मों की बात करें तो साल 2015 में आई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने शुक्रवार से रविवार तक 102.60 करोड़ की कमाई की थी और 2016 में आई 'सुल्तान' ने बुधबार से रविवार तक 105.53 करोड़ की कमाई की थी। 'ट्यूबलाइट' फिल्म सिर्फ 'जय हो' को ही पीछे छोड़ पाई है, 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'जय हो' ने अपने फर्स्ट वीकेंड में 60 करोड़ 68 लाख रुपये कमाए थे।

ट्यूबलाइट को मिले खराब रिव्यू के बाद सलमान अभी से अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लग चुके हैं। खबर है कि सलमान फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू कर देंगे और इस फिल्म का टाइटल होगा 'भरत'।

​यहां पढ़िए, ट्यूबलाइट का रिव्यू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement