Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आज की TRP ने दिया जवाब, एकता कपूर को सचिन तेंडुलकर से क्यों लगता था डर?

एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें क्रिकेट के भगवान सचिन तेंडुलकर से डर लगता था।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 29, 2017 14:58 IST
ekta sachin- India TV Hindi
ekta sachin

नई दिल्ली: टीवी क्वीन एकता कपूर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें क्रिकेट के भगवान सचिन तेंडुलकर से डर लगता था। एकता टीवी की क्वीन कही जाती हैं क्योंकि उनके सीरियल टीआरपी के मामले में दूसरे टीवी शो से कहीं आगे रहते हैं, लेकिन एक चीज है जिससे एकता को डर लगता था और वो था क्रिकेट। खासतौर पर जब क्रिकेट के भगवान सचिन तेंडुलकर मैदान पर हों, क्योंकि सचिन को खेलते देखने के लिए लोग एकता कपूर के सीरियल नहीं देखते थे और शो की टीआरपी घट जाती थी।

यहां पढ़िए, एकता कपूर ने बताया किसलिए लगता था सचिन के खेलने से डर

सचिन आज भले न खेल रहे हों लेकिन क्रिकेट की वजह से मनोरंजन चैनलों की टीआरपी पर आज भी असर पड़ता है। आज आई टीआरपी रिपोर्ट में ये एक बार फिर साफ हो गया है। दरअसल आज उस हफ्ते की टीआरपी आई है जब भारत और पाकिस्तान के बीच चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच हुआ था, और नतीजे हैरान करने वाले हैं। जहां हर बार ‘नागिन’ या ‘कुमकुम भाग्य’ का जलवा रहता था वहीं इस बार टॉप पर डीडी न्यूज का वो स्लॉट है जिस वक्त भारत और पाकिस्तान के बीच मैच था।

सिर्फ इतना ही नहीं आगे की रेटिंग भी चौंकाने वाली है क्योंकि इस बार टीआरपी रेटिंग के दूसरे पायदान पर सब टीवी का शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है।

तीसरे नंबर पर है जीटीवी का सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ और चौथे नंबर पर है स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’। पांचवे पायदान पर जीटीवी के शो ‘कुमकुम भाग्य’ को जगह मिली है।

एकता कपूर के बारे में बात करें तो एकता अपने अपकमिंग टीवी शो कुंडली भाग्य के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली आई थी। इस दौरान एकता ने कई न्यूज चैनलों से बात की थी।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए एकता ने कहा- मैं जब भी नए शो लॉन्च करती हूं तो मैं देख लेती हूं कि कोई क्रिकेट मैच सीरीज या लीग उस वक्त ना होने वाली हो। क्योंकि सचिन जब भी खेलता था उसका असर मेरे शो की टीआरपी पर पड़ता था।

एकता ने बताया- मेरे शो की टीआरपी जब अचानक घट जाती थी तो मैं पूछती थी क्या हुआ तो जवाब मिलता सचिन खेल रहा है। यहां तक की टीआरपी में टॉप पर रहने वाले शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर-घर की का भी यही हाल होता था।

अपने पिता जितेंद्र कपूर के बारे में बताते हुए एकता ने कहा, मैंने पापा से कई बार कहा कि वो भी मेरे टीवी शो में काम करें लेकिन अब उनका एक्टिंग में लौटने का मन नहीं है। एकता ने कहा भले ही उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है, लेकिन वो रियल एस्टेट बिजनेस में एक्टिव हैं।

सचिन तेंडुलकर की बात करते तो हाल ही में उनपर रिलीज हुई डॉक्यूमेंट्री सचिन- अ बिलियन ड्रीम्स ने रिकॉर्ड बना लिया है। सचिन की फिल्म 5 करोड़ की कमाई करने वाली पहली डॉक्यूमेंट्री बन गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement