Saturday, April 20, 2024
Advertisement

TRP CHART: पढ़ें, इस हफ्ते किस सीरियल ने पहना नंबर वन का ताज?

आज है टीआरपी का दिन, यानि आपके पसंदीदा सीरियल्स के रिजल्ट का दिन। इस बार किस सीरियल ने मारी है बाजी? किस सीरियल ने किसे की है बीट? ये सब लेकर हम आ गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 09, 2017 18:15 IST
combo trp- India TV Hindi
combo trp

नई दिल्ली: आज है टीआरपी का दिन, यानि आपके पसंदीदा सीरियल्स के रिजल्ट का दिन। इस बार किस सीरियल ने मारी है बाजी? किस सीरियल ने किसे किया है बीट? ये सब बताने हम टीआरपी चार्ट के साथ आ गए हैं।

क्या इस बार भी ‘नागिन 2’ का जलवा है बरकरार, या किसी और ने उसे दे दी है मात? क्या हुआ 'कुमकुम भाग्य' का, 'द कपिल शर्मा शो' टीआरपी में लौटा या नहीं? और पिछले हफ्ते एंट्री मारने वाला 'शनि' है अब भी बरकरार या किसी और सीरियल ने ली है है उसकी जगह? क्या नायरा-कार्तिक की शादी ने बढ़ा दी है 'ये रिश्ता...' की टीआरपी या 'इश्कबाज' ने मारी है बाजी? क्या सौम्या और हरमन का प्यार बढ़ा पाया है 'शक्ति' की टीआरपी? या 'तारक मेहता...' ने किया है इस बार कमाल? इन सारे सवालों के जवाब देने के लिए हम आ गए हैं इस हफ्ते का टीआरपी चार्ट लेकर।

तो इंतजार किस बात का है आगे की स्लाइड में देखिए नंबर 5 से लेकर नंबर 1 तक सभी सीरियल्स का हाल...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement