Friday, March 29, 2024
Advertisement

बॉलीवुड के टॉप 5 सेलिब्रिटी जिनका ब्रेकअप हुआ

बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में रिश्ते बनना और टूटना आम बात है, लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं जो किसी खास व्यक्ति के साथ ही जुड़ते है और लंबे अरसे तक याद रह जाते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 12, 2015 10:25 IST
salman dilip- India TV Hindi
salman dilip

मुंबई: बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में रिश्ते बनना और टूटना आम बात है, लेकिन कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं जो किसी खास व्यक्ति के साथ बनते है और लंबे अरसे तक याद रह जाते हैं। कुछ कलाकारों के रिश्ते काफी वक्त तक चले तो कुछ ने जल्दी ही एक-दूसरे का साथ छोड़ दिया। आज हम अपनी खबर के जरिए आपके साथ कुछ ऐसी ही बॉलीवुड जोड़ियों की चर्चा कर रहे हैं जिनके रिलेशनशिप और ब्रेकअप ने फिल्मी गलियारों और प्रशंसकों में खूब सुर्खियां बटोरीं।

इसे भी पढ़े:- 5 Bollywood अभिनेत्रियां जिन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ फरमाया इश्क

तो जानिए सिनेमा जगत के इतिहास में पांच सबसे बड़े ब्रेकअप्स के बारे में-

salman
salman

1.सलमान खान-ऐश्वर्या राय: अभिषेक बच्चन के साथ अफेयर से करीब दो साल पहले तक ऐश्वर्या, सलमान खान की प्रेमिका थीं। सलमान से ब्रेकअप होने के बाद उनका नाम विवेक ओबरॉय के साथ जुड़ा। 'क्यों हो गया न' फिल्म के दौरान विवेक और ऐश्वर्या करीब आए थे। हालांकि यह अफेयर बहुत दिन तक नहीं चला और बिना किसी हो-हल्ले के ऐश, विवेक की जिंदगी से बाहर हो गईं। लेकिन ऐश को लेकर विवेक और सलमान में अनबन जरूर हो गई जो आज तक खत्म नहीं हुई है। खबरों की माने तो सलमान और ऐश के ब्रेकअप का एक मात्र कारण सलमान का ऐश्वर्या पर मालिकाना हक जामाना था। ये भी खबर मीडिया में आई थी कि वह कई बार ऐश के साथ मारपीट कर चुके थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement