Friday, March 29, 2024
Advertisement

‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ ने दूसरे दिन मारी लंबी छलांग, पढ़िए अब कितनी हुई फिल्म की कमाई

अक्षय की टॉयलेट- एक प्रेम कथा ने दूसरे दिन काफी अच्छा जंप किया है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म रविवार और 15 अगस्त की छुट्टी पर भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: August 13, 2017 13:10 IST
toilet ek prem katha box office collection- India TV Hindi
Image Source : PTI toilet ek prem katha box office collection

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ ने दूसरे दिन शनिवार को कमाई के मामले में जबरदस्त जंप मारा है। भूमि पेडनेकर के लीड रोल वाली इस फिल्म ने पहले दिन जहां 13 करोड़ 10 लाख का बिजनेस किया था वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 17 करोड़ 10 लाख की कमाई करके दो दिन में ही 30 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

आपको बता दें पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने पहले दिन 15 करोड़ 25 लाख की ओपनिंग की थी। शनिवार और रविवार को भी फिल्म ने 15 करोड़ कमाए थे लेकिन सोमवार को रक्षाबंधन की छुट्टी होने के बावजूद फिल्म ने महज 7 करोड़ 15 लाख का कारोबार किया था।

वहीं अक्षय की टॉयलेट- एक प्रेम कथा ने दूसरे दिन काफी अच्छा जंप किया है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म रविवार और 15 अगस्त की छुट्टी पर भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। यह फिल्म देश में शौचालयों की समस्या पर केंद्रित है।

यहां पढ़िए, टॉयलेट- एक प्रेम कथा का रिव्यू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement