1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. इस खास मकसद से अब एक दूसरे से भिड़ेंगे टाइगर श्रॉफ और सूरज पंचोली

इस खास मकसद से अब एक दूसरे से भिड़ेंगे टाइगर श्रॉफ और सूरज पंचोली

टाइगर श्रॉफ ने एक नया जिम्मा उठा लिया है। इसमें उनका साथ सूरज पंचोली भी दे रहे हैं। दरअसल टाइगर और सूरज क्रिकेट के मैदान पर एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। दोनों एक-दूसरे के खिलाफ 22 अक्टूबर को दोस्ताना मैच आईएनके क्रिकेट ब्लास्ट...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Oct 2017, 10:05 AM IST]
इस खास मकसद से अब एक दूसरे से भिड़ेंगे टाइगर श्रॉफ और सूरज पंचोली

मुंबई: बॉलीवुड में सबसे फिट हीरो में से एक माने जाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने एक नया जिम्मा उठा लिया है। इसमें उनका साथ सूरज पंचोली भी दे रहे हैं। दरअसल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए टाइगर और सूरज क्रिकेट के मैदान पर एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। दोनों एक-दूसरे के खिलाफ 22 अक्टूबर को दोस्ताना मैच आईएनके क्रिकेट ब्लास्ट खेलेंगे, जिसे वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित किया जा रहा है। उनके साथ इस चैरिटी मैच का हिस्सा अन्य फिल्मी हस्तियां जैसे सोहेल खान, अथिया शेट्टी, गुरु रंधावा, अरमान मलिक आदि भी बनेंगे।

ये हस्तियां न सिर्फ क्रिकेट खेलेंगी, बल्कि रक्त दान भी करेंगी, जिसका आयोजन आदित्य बिड़ला मेमोरियल हॉस्पिटल द्वारा कैंसर के इलाज के दौरान रक्त आपूर्ति में सहायता मुहैया कराने के मकसद से हो रहा है। एशा गुप्ता, हनी सिंह और अदा शर्मा जैसी हस्तियों ने भी इसे अपना समर्थन दिया है। वीवपीआईपी यूनिवर्सल एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ इम्तियाज खत्री ने कहा कि भारत में लोग बॉलीवुड और क्रिकेट के प्रति ज्यादा जुनूनी हैं, इसलिए कैंसर के प्रति जागरूकता लाने के लिए इन दोनों का संयोजन करने के बारे में सोचा गया।

सूरज इसका अनुभव लेने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, "इम्तियाज मेरे दोस्त हैं और जब उन्होंने मुझे कैंसर जागरूकता जैसे नेक काम का सहयोग करने का प्रस्ताव दिया तो मैं फौरन तैयार हो गया। बचपन से ही क्रिकेट के प्रति जुनूनी होने के कारण मैं इम्तियाज के साथ लीग में एक टीम का सह-मालिक भी हूं। मैं टीम के शानदार प्रदर्शन का उत्सुकता से इंतजार कर कर रहा हूं।"

You May Like