1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने बाप और बेटे दोनों के साथ किया रोमांस

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने बाप और बेटे दोनों के साथ किया रोमांस

माधुरी ने फिल्म 'दयावान' में विनोद खन्ना के साथ काफी बोल्ड सीन किया था। । 9 साल बाद माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत’ में काम किया था।

Jyoti Jaiswal [Updated:15 Apr 2017, 12:37 PM]
बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने बाप और बेटे दोनों के साथ किया रोमांस - India TV

मुंबई: फिल्मों में रोमांटिक सीन और इंटीमेट सीन आम बात हो गई है। कई अभिनेता अपने से कई साल छोटी अभिनेत्रियों के साथ बड़े परदे पर इश्क फरमाते नजर आते हैं। कई बार हीरो अपने से बड़ी एक्ट्रेस के साथ भी रुपहले परदे पर रोमांस करते हैं। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां भी ऐसी हैं जो खुद से कई साल छोटे और कई साल बड़े हीरो के साथ रोमांटिक सीन कर चुकी हैं।


हीरो रोमांटिक फिल्में करते रहते हैं और उनके बच्चे इतने बड़े हो जाते हैं कि उसी हीरोइन के साथ वो भी बड़े परदे पर रोमांस करते नजर आ जाते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही हीरोइन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पिता और बेटे दोनों के साथ रोमांटिक सीन किए हैं।

sdfg - India TV
सबसे पहले बात माधुरी दीक्षित की, माधुरी ने फिल्म 'दयावान' में विनोद खन्ना के साथ काफी बोल्ड सीन किया था। जब यह फिल्म रिलीज हुई तो इस सीन की काफी चर्चा हुई थी। उस वक्त माधुरी 20 साल की थीं और विनोद 42 साल के। 9 साल बाद माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘मोहब्बत’ में काम किया था, इस फिल्म में माधुरी और अक्षय के कुछ रोमांटिक सीन भी थे।

Write a comment