Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आ गया आधिकारिक बयान, नहीं बंद हो रहा है 'द कपिल शर्मा शो'

‘द कपिल शर्मा’ के चाहनेवालों के लिए एक गुड न्यूज है। खबर आ रही थी कि सोनी एंटरटनेमेंट चैनल द कपिल शर्मा शो बंद करने वाला है। वजह शो की गिरती टीआरपी और कपिल-सुनील की लड़ाई बताई जा रही थी। लेकिन अब खबर है कि सोनी ने अपना मन बदल लिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 28, 2017 15:47 IST
kapil sharma- India TV Hindi
Image Source : PTI kapil sharma

मुंबई: ‘द कपिल शर्मा’ के चाहनेवालों के लिए एक गुड न्यूज है। खबर आ रही थी कि सोनी एंटरटनेमेंट चैनल द कपिल शर्मा शो बंद करने वाला है। वजह शो की गिरती टीआरपी और कपिल-सुनील की लड़ाई बताई जा रही थी। लेकिन अब खबर है कि सोनी ने अपना मन बदल लिया है, और शो को फिलहाल बंद ना करने का फैसला किया है।

कपिल की वजह से अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने शो छोड़ दिया है, यही वजह है कि चैनल वालों को परेशानियों का सामने करना पड़ा रहा है। चैनल इन कलाकारों को बदलना नहीं चाहते थे, इसलिए शो बंद करने का बारे में सोचने लगे थे, लेकिन बाद में ये फैसला वापस ले लिया गया।

चैनल से जुड़े सूत्रो के मुताबिक फिलहाल शो बंद नहीं हो रहा है, जल्द ही इस बारे में ऑफिशियली अनाउंसमेंट भी किया जाएगा।

एएनआई को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने कहा था कि राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी और सुनील पाल शो का हिस्सा नहीं होंगे वह बस एक स्पेशल एपिसोड था।

बता दें, 16 मार्च को कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ मेलबर्न मुंबई आ रहे थे, फ्लाइट में कपिल शर्मा ने शराब के नशे में सुनील ग्रोवर और अन्य साथी कलाकारोंसे बदतमीजी की थी। जिसके बाद मामला काफी बढ़ गया और सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर ने कपिल का शो छोड़ दिया।

​ये भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement