Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने फैंस को दी खुशखबरी, एक बार फिर कर रहे हैं वापसी

पिछले दिनों स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो बंद होने की वजह से उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। लेकिन अब एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 15, 2017 14:43 IST
kapil sharma- India TV Hindi
kapil sharma

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले कुछ वक्त से टीवी पर प्रसारित नहीं हो रहा है। कुछ समय पहले ही इस बात की घोषणा की गई थी कि इसे अब बंद किया जा रहा है। हालांकि इसके बाद उनके और शो के फैंस काफी निराश हो गए थे। लेकिन अब कपिल अपने दर्शकों के लिए खुशखबरी लेकर आए हैं। दरअसल पिछले दिनों बार-बार कपिल की तबियत खराब होने की वजह से शूटिंग कैंसिल करनी पड़ रही थी, जिसके बाद इसे बंद करने का फैसला लिया गया था। हालांकि कपिल ने यह वादा किया था कि वह जल्द ही अपने शो के साथ वापसी करेंगे, और लगता है कि वह अपने इस वादे को अब पूरा भी करने वाले हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल अपने शो के साथ अगले महीने यानी अक्टूबर में एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं। बता दें कि कुछ वक्त से वह काफी बीमार चल रहे थे, जिसका इलाज वह बेंगलुरु में करवा रहे थे। अब खबर आई है कि कपिल बिल्कुल ठीक हो चुके हैं और जल्द ही अपने शो दोबारा शुरु कर सकते हैं। गौरतलब है कि खराब तबियत की वजह से कपिल को कई बार अपने शो की शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी थीं। (Happy B’day: शाहरुख और अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस कर चुकी हैं ‘बाहुबली’ की राजमाता)

अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे सेलेब्स भी कई बार उनका इंतजार कर सेट से ही वापस लौट चुके हैं। कुछ समय पहले सोनी चैनल के एक प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा था कि, "कपिल पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे हैं। इस कारण हम दोनों ने मिलकर यह फैसला लिया है कि शो को कुछ समय के लिए बंद कर देना चाहिए। जैसे ही कपिल पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे हम इस शो की शूटिंग फिर से शुरु कर देंगे।" बता दे कि अपने इस शो के अलावा कपिल जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'फिरंगी' में भी नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement