Monday, April 29, 2024
Advertisement

एस एस राजामौली से नाराज हैं तमन्ना भाटिया, पढ़ें क्या है वजह?

‘बाहुबली 2’ सफलता के झंडे गाड़ी रही है। यह फिल्म 1000 करोड़ की कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 09, 2017 8:19 IST
tamannaah- India TV Hindi
Image Source : PTI tamannaah

नई दिल्ली:बाहुबली 2’ सफलता के झंडे गाड़ी रही है। यह फिल्म 1000 करोड़ की कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। फिल्म से जुड़े सभी लोग इस सफलता से खुश हैं, लेकिन फिल्म की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया उदास हैं। दरअसल ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस फिल्म में  कुछ ही सेकंड के लिए दिखी थीं। उनके हिस्से में एक भी डायलॉग नहीं था। यही वजह है कि तमन्ना भाटिया दुखी हैं।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक तमन्ना फिल्ममेकर राजामौली से नाराज हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में तमन्ना के सीन थे लेकिन राजामौली ने वो सीन काट दिए। कहा जा रहा है कि राजामौली फिल्म के कुछ सीन के विजुअल इफेक्ट से खुश नहीं थे, और वो सीन हटवा दिए गए, बदकिस्मती से उन सीन के ज्यादातर हिस्से में तमन्ना भाटिया थीं। इस फिल्म के लिए तमन्ना ने घुड़सवारी और मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ली थी। तमन्ना ने कहा उनका रोल अहम था, इसलिए फिल्म देखने के बाद उन्हें बुरा लगा।

tamannaah

Image Source : PTI
tamannaah

राजामौली अपने काम को लेकर बेहद गंभीर रहते हैं, इसलिए फिल्म की एडिटिंग का काम शुरू हुआ तो उन्होंने कई सीन में कट लगवा दिए क्योंकि उनमें ग्राफिक्स का काम अच्छा नहीं हुआ था। जो सीन कट हुए उनमें तमन्ना भाटिया का हिस्सा ज्यादा था।

इससे पहले खबर आई थी कि राजामौली ने एडिटिंग रूम में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। एडिटिंग रूम में एडिटर के अलावा कोई नहीं जा सकता था। वहां पर मोबाइल पर भी बैन था। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे से एडिटिंग रूम की नजर रखी जा रही थी। वहां से निकलते वक्त एडिटिंग टीम की भी जांच होती थी।

एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ में प्रभास, राणा दग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement