1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. ‘फोर्स 2’ को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं ताहिर

‘फोर्स 2’ को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं ताहिर

India TV Entertainment Desk [ Updated 24 Nov 2016, 20:05:45 ]
‘फोर्स 2’ को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं ताहिर - India TV

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फोर्स 2’ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में इन दोनों के अलावा अभिनेता ताहिर राज भसीन भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में वह नकारात्मक किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। फिल्म को लेकर ताहिर ने कहा है कि वह आलोचकों और दर्शकों की प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं। ताहिर ने बताया, "यह अद्भुत है। 'फोर्स 2' बनाने में साल लग गया। इसमें थोड़ा दवाब था, क्योंकि मेरी पहली फिल्म से कई उम्मीदें हैं, लेकिन मैं दर्शकों और आलोचकों से मिल रही प्रतिक्रिया से उत्साहित हूं।"

इसे भी पढ़े:-

अभिनेत्री रानी मुखर्जी की वर्ष 2014 में आई फिल्म 'मर्दानी' से अपने करियर की शुरुआत कर चुके ताहिर ने कहा कि सभी को फिल्म में उनकी नकारात्मक भूमिका पसंद आई। ‘फोर्स 2’ यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता थी।

अभिनय देव के निर्देशन में बनी ‘फोर्स 2’ फिल्म 'फोर्स' का सीक्वल है। अभिनय देव द्वारा निर्देशित फिल्म एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है, जो भारत की खुफिया एजेंसी सर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) के एजेंट्स को मारना चाहता है।

Read Complete Article
loading...