ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ताहिर ने कहा, नकारात्मक किरदारों को पसंद कर रहे हैं दर्शक

ताहिर ने कहा, नकारात्मक किरदारों को पसंद कर रहे हैं दर्शक

ताहिर राज भसीन को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फोर्स 2’ में अभिनय करते हुए देखा गया था। इस फिल्म में वह नकारात्मक किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया है।

India TV Entertainment Desk [Published on:01 Dec 2016, 3:10 PM IST]
tahir- Khabar IndiaTV
tahir

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ताहिर राज भसीन को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फोर्स 2’ में अभिनय करते हुए देखा गया था। इस फिल्म में वह नकारात्मक किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया है। 'फोर्स' में उनके अलावा जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाने को लेकर ताहिर का मानना है कि अब दर्शकों को नकारात्मक भूमिकाएं भा रही हैं और लोग इसे स्वीकार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि दर्शक अब नकारात्मक भूमिकाओं को स्वीकार कर रहे हैं, ताहिर ने कहा, "हां, निश्चित तौर पर। लोग नकारात्मक भूमिकाओं को स्वीकार कर रहे हैं। यह एक कलाकार के लिए भी चुनौतीपूर्ण होता है।" ताहिर ने कहा कि दर्शक वर्तमान में नकारात्मक भूमिकाओं को समझ रहे हैं।

 ताहिर हाल में रिलीज हुई फिल्म 'फोर्स 2' में जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा के साथ दिखाई दिए। उन्होंने साल 2014 में आई रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में भी उन्होंने नकारात्मक किरदार ही निभाते हुए नजर आए थे, जिसके लिए उन्हें खूब सराहना हासिल हुई थी।

You May Like