Thursday, April 18, 2024
Advertisement

जब तब्बू ने रिपोर्टर से कहा सिंगल हूं, अकेले क्या करती हूं आपको ‘क्यों बताऊं’

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू 45 साल की हो गई हैं। फिल्मों में कई रोमांटिक सीन करने वाली तब्बू रियल लाइफ में आज भी सिंगल हैं।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: June 29, 2017 18:27 IST
tabu ajay- India TV Hindi
tabu ajay

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू 45 साल की हो गई हैं। फिल्मों में कई रोमांटिक सीन करने वाली तब्बू रियल लाइफ में आज भी सिंगल हैं। ऐसा नहीं है कि तब्बू की जिंदगी में कभी प्यार नहीं आया, कई मशहूर अभिनेताओं के साथ तब्बू का नाम जुड़ा लेकिन कोई भी रिश्ता इस मुकाम तक नहीं पहुंच पाया कि तब्बू को जीवनसाथी मिल सके।

पिछले साल फरवरी में तब्बू अभिषेक कपूर की फिल्म ‘फितूर’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में वो कटरीना की मां के रोल में दिखी थीं। इसी फिल्म के प्रचार के लिए कटरीना एक न्यूज चैनल पहुंची थीं। इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर ने तब्बू से पूछ लिया आप सिंगल हैं, तो अकेले क्या करती हैं, आपका टाइमपास कैसे होता है। इस बात का जवाब देते हुए तब्बू ने कहा ‘मैं क्यों बताऊं’। तब्बू ने रिपीट किया मैं क्या करती हूं क्यों बताऊं। तब्बू के साथ कटरीना भी थीं। कटरीना ने जब तब्बू का ये जवाब सुना तो वो काफी प्रभावित हुईं। कटरीना ने कहा, मैं क्यों परेशान होती हूं इस तरह के सवालों पर, मुझे भी अब जवाब मिल गया, कोई मुझसे ऐसा सवाल पूछेगा जो मैं नहीं बताना चाहती तो मैं भी यही कहूंगी, ‘’मैं क्यों बताऊं?’’

एक और इंटरव्यू में तब्बू से जब पूछा गया कि वो अपने जीवनसाथी में किस तरह की क्वालिटी देखना चाहेंगी? तो तब्बू ने कहा, ‘’ जिंदगी के हर स्टेज पर साथी की डिमांड बदलती रहती है। मैं जिस स्टेज पर हूं मुझे ऐसा साथी चाहिए जिसे मैं खुद पसंद करूं और उसके साथ अपनी लाइफ शेयर करना चाहूं ऐसा नहीं जिसके साथ मुझे लाइफ शेयर करनी पड़े। मैं चाहती हूं मेरा जीवनसाथी मुझे कॉम्प्लिमेंट करे। तब्बू ने आगे कहा, मेरे पास अब इतनी एनर्जी नहीं है कि मैं रिलेशनशिप में एक्सपीरियंस लूं।

tabu ajay

tabu ajay

हाल ही में तब्बू ने एक बयान में कहा था कि अजय देवगन की वजह से मैं आज भी सिंगल हूं। मुंबई मिरर के साथ बात करते हुए तब्बू ने कहा कि मैं अजय को तब से जानती हूं जब वो मेरे पड़ोस में रहा करते थे। पास में मेरा कजिन समीर आर्या भी रहता था। दोनों मेरे ऊपर नजर रखते थे और कोई भी लड़का मुझसे मिलने आता था तो ये दोनों उसे डरा-धमका कर भगा देते थे। अजय देवगन की वजह से मैं आज भी सिंगल हूं।

अजय देवगन की वजह से आज भी सिंगल हैं तबू

आपको बता दें, तब्बू और अजय ने साथ में ‘विजयपथ’, ‘तक्षक’, ‘हकीकत’ और ‘दृश्यम’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। तब्बू जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में एक बार फिर अजय देवगन के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement