1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. स्वामी ओम की हुई जमकर पिटाई, गोडसे की जयंती में अतिथि बनकर पहुंचे थे बाबा

स्वामी ओम की हुई जमकर पिटाई, गोडसे की जयंती में अतिथि बनकर पहुंचे थे बाबा

अक्सर विवादों में रहने वाले स्वामी ओम की बीते शुक्रवार जमकर पिटाई हुई। बिग बॉस सीजन 10 में हिस्सा लेने वाले स्वामी ओम की कार को भी भीड़ ने तोड़ डाला।

India TV Entertainment Desk [Updated:20 May 2017, 10:01 AM]
 स्वामी ओम की हुई जमकर पिटाई, गोडसे की जयंती में अतिथि बनकर पहुंचे थे बाबा - India TV

नई दिल्ली: अक्सर विवादों में रहने वाले स्वामी ओम की बीते शुक्रवार जमकर पिटाई हुई। बिग बॉस सीजन 10 में हिस्सा लेने वाले स्वामी ओम की कार को भी भीड़ ने तोड़ डाला।

दरअसल दिल्ली के विकास नगर में नाथूराम गोडसे की जयंती का आयोजन किया गया था। सत्यम वाटिका में हो रहे इस कार्यक्रम में स्वामी ओम को अतिथि के तौर पर बुलाया गया था। स्वामी ओम जैसे ही मंच पर आए वहां मौजूद लोग भड़क गए। लोगों को ये बात नागवार गुजरी की स्वामी ओम को क्यों इस कार्यक्रम में बुलाया गया। लोगों का कहना था कि स्वामी ओम को नाथूराम गोडसे की जयंती में बुलाना गोडसे का अपमान है।

बस फिर क्या था लोगों ने पहले तो शोर मचाना शुरू किया और फिर लात-घूसों से स्वामी ओम की पिटाई कर दी। स्वामी ओम अपनी जान बचाने के लिए कार की तरफ पहुंचे तो गुस्साई भीड़ ने कार पर भी हमला करके उसे तोड़-फोड़ दिया।

आपको बता दें स्वामी ओम अक्सर विवादों में रहते हैं। हाल ही में एक बिकनी गर्ल के साथ स्वामी ओम का वीडियो वायरल हुआ था।

स्वामी ओम बिग बॉस के घर में भी बुरे बर्ताव और लड़कियों के साथ बदतमीजी करने की वजह से चर्चा में रहते थे। यही वजह थी कि बिग बॉस ने उन्हें शो के बीच से ही बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

Related Tags:
Write a comment