Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अंकिता संग गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं सुशांत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपना न्यू ईयर का सेलिब्रेशन गोवा में बनाया। दोनों ही लंबे समय से रिलेशनशिप में है। सुशांत ने अपनी इस ट्रिप की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 07, 2016 18:46 IST
ankita- India TV Hindi
ankita

नई दिल्ली:- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपना न्यू ईयर का सेलिब्रेशन गोवा में बनाया। दोनों ही लंबे समय से रिलेशनशिप में है। सुशांत ने अपनी इस ट्रिप की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखकर लगता है कि दोनों ने अपने दोस्तों के साथ गोवा में जमकर मस्ती की है।

इसे भी पढ़े:- टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड और सुशांत सिंह दिखेंगे एक साथ

इन्ही में से एक तस्वीर में अंकिता ने लिखा है "Happy New Year every one, lub u"

बता दें कि, इस रोमांटिक जोड़ी की लव स्टोरी की शुरूआत जी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट से हुई थी। इस शो में अंकिता ने ‘अर्चना’ और सुशांत ने ‘मानव’ का किरदार निभाया था जो काफी फेमस हुए थे। सीधे-साधे लड़के का मानव का किरदार निभाने वाले सुशांत ने लाखों लोगों के दिल में अपने लिए जगह बना ली थी। इन दोनों फिल्म जगत में बेस्ट कपल में से एक कहा जाता हैं।

‘पवित्र रिश्ता’ के बाद सुशांतसे बड़े पर्दे की ओर रुख कर लिया और इन्हें पहली बार फिल्म  ‘काय पो चे’ में देखा गया। इस फिल्म में सुशांत के किरदार को लोगों ने खूब सराहा। इसके बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और ‘पीके’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय करने का अवसर मिला।  इन दिनों सुशांत भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी पर बन रही फिल्म में व्यस्त हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें कड़ी  मेहनत भी कर रहे हैं। सुशांत चाहते हैं कि इस फिल्म में धोनी जैसे ही नजर आएं।

वहीं दूसरी ओर यह खबर भी है कि सुशांत और अंकिता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement