Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

सुरभि ज्योति का नया सीरियल कल से होगा ऑनएयर

सीरियल ‘कोई लौट के आया है’ कल से स्टार प्लस पर शुरू होने जा रहा है। इस सीरियल में...

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: February 24, 2017 16:41 IST
surbhi jyoti- India TV Hindi
surbhi jyoti

मुंबई: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार टीवी अभिनेत्री सुरभि ज्योति का सीरियल ‘कोई लौट के आया है’ कल से स्टार प्लस पर शुरू होने जा रहा है। इस सीरियल में सुरभि ज्योति के साथ शोएब इब्राहिम और शरद केलकर मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

koi laut ke aaya hai

koi laut ke aaya hai

शो का प्रोमो देखकर ही पता चल रहा है कि ‘कोई लौट के आया है’ एक रोमांटिक सुपरनैचुरल थ्रिलर शो है। कलर्स चैनल इस तरह के सुपरनैचुरल पॉवर वाले कई सीरियल दिखाता है, दर्शकों का प्यार भी ऐसे सीरियल को खूब मिलता है। ‘नागिन’, ‘नागिन 2’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘कवच’ जैसे कई सीरियल्स ने दर्शकों को अपनी ओर खींचा है। स्टार प्लस भी अब इस फॉर्मूले को भुनाना चाहता है। अगर ये फॉर्मूला काम कर गया तो स्टार प्लस की टीआरपी बढ़नी तय है।

वैसे भी सीरियल की लीड एक्ट्रेस सुरभि ज्योति हैं। सुरभि को दर्शक काफी पसंद करते हैं। जीटीवी के सीरियल ‘कुबूल है’ में जोया के किरदार से मशहूर हुई सुरभि ने कई सीरियल्स में अपने अभिनय से लोगों को दिलों में बस गई हैं। हाल ही में सुरभि स्टार प्लस के ही सीरियल ‘इश्कबाज’ में शिवाय सिंह ओबरॉय की एक्स गर्लफ्रेंड मल्लिका के रूप में नजर आई थीं।

‘कोई लौट के आया है’ कल से हर शनिवार और रविवार स्टार प्लस पर रात 9 बजे दस्तक देगा।

यहां देखें शो का प्रोमो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement