Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अपनी बेटी निशा को कुछ ऐसी सीख देना चाहती हैं सनी लियोन !

अपनी बेटी निशा को कुछ ऐसी सीख देना चाहती हैं सनी लियोन !

सनी ने एक एक बेटी गोद ली है और उसका नाम निशा कौर वेबर रखा है।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:23 Sep 2017, 7:19 PM IST]
SUNNY LEONE DAUGHTER- Khabar IndiaTV
SUNNY LEONE DAUGHTERPhoto:PTI

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन हाल ही में एक बेटी की मां बनी हैं। सनी ने एक एक बेटी गोद ली है और उसका नाम निशा कौर वेबर रखा है। सनी ने ये बच्ची लातूर से गोद ली है। सनी लियोन कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हैं और वह उसे दुनिया दिखाने और बहुत सी चीजें सिखाने के लिए बेताब हैं। गोद लेने की खबर जुलाई में आई थी। बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा गया है। सनी का वास्तविक नाम करनजीत कौर वोहरा है।

सनी ने बताया, "मेरी पूरी जिंदगी अच्छे के लिए बदल गई है। समय-सारणी बनाना उतना कठिन नहीं है जितना हमने सोचा था और अब वह इतनी बड़ी हो चुकी है कि जरूरत पड़ने पर हमारे साथ घूम भी सकती है।"

सनी ने कहा, "मैं उसके साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूं। मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती। हम वास्तव में बहुत भाग्यवान हैं।" गोद लेने की प्रक्रिया दो महीनों तक चली। सनी कहती है उन्हें मां बनकर काफी आनंद आ रहा है।

उन्होंने कहा, "यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव है और मैं उसे दुनिया घुमाने और बहुत ही चीजें सीखाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।"

'रईस' और 'भूमि' जैसी फिल्मों में स्पेशल डांस नंबर करने वाली अभिनेत्री ने कहा, "मैं नहीं मानती की कोई एक चीज लंबे समय तक टिकती है, इसलिए मैं विश्व में जहां भी रहूं, हमेशा खुश रहती हूं।"

फ्रैगरेन्स व कॉस्मेटिक उत्पादों की व्यवसायी और खुद का प्रोडक्शन हाउस संभालने वाली पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार सनी ने कहा, "मैं अपने व्यवसाय को 18 वर्ष की उम्र से संभाल रही हूं और मुझे इससे बहुत प्रेम है। मेरा सबसे पहला जुनून था कि मेरा खुद का व्यवसाय हो और मैं उसे आगे बढ़ते देखूं। मेरे हमेशा सोच समझ कर कोई भी कदम उठाती हूं और इस बीच ऐसा कुछ भी आता है जिसे मैं प्यार करती हूं, तो मैं उसे पाने की कोशिश करती हूं। मेरी एकमात्र निश्चित योजना यह होती है कि हमेशा आगे बढ़ते रहो और खतरे उठाते रहो।"

SUNNY LEONE DAUGHTER

भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "अभी मैं ऐसी परियोजनाओं पर काम कर रहीं हूं जिनकी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं हुई है। अभी उसके बारे में जानने के लिए आपको इंतजार करना होगा। मैं अभी अपना कॉस्मेटिक ब्रांड स्टारस्ट्रक शुरू करने वाली हूं और उसे लेकर बेहद उत्साहित हूं।"

बता दें, सनी लियोनी जल्द ही अभिनेता अरबाज खान के साथ फिल्म 'तेरा इंतजार' में रोमांस करती नजर आएंगी। यह एक म्यूजिकल सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में अरबाज खान एक पेंटर की भूमिका में हैं। अरबाज और सनी की यह फिल्म नवंबर में रिलीज होगी।

देखिए खास रिपोर्ट-

इसे भी पढ़ें-

 

You May Like