Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सनी लियोन ने अबराम संग बिताए खास पल, शाहरुख को लेकर कही ये बात

शाहरुख खान जितना समय अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिताते हैं उतना ही वक्त वह अपने परिवार को भी देते हैं सनी, शाहरुख की हालिया रिलीज फिल्म 'रईस' में एक खास गीत 'लैला मैं लैला' पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2017 12:08 IST
sunny- India TV Hindi
sunny

मुंबई: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जितना समय अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिताते हैं उतना ही वक्त वह अपने परिवार को भी देते हैं। हाल ही में अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा कि शाहरुख एक बेहतरीन और एक समर्पित पिता हैं। सनी, शाहरुख की हालिया रिलीज फिल्म 'रईस' में एक खास गीत 'लैला मैं लैला' पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। शूटिंग के दौरान सनी ने शाहरुख खान को अपने बच्चों के साथ कुछ समय बिताते हुए देखा। इस दौरान अबराम भी वहां मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े:-

सनी ने कहा, "मैं अबराम से सेट पर मिली। वह बहुत प्यारा है। मैं उससे करीब सात महीने पहले मिली थी।" सनी ने अबराम के साथ कुछ समय बिताया। सनी ने कहा, "वह अपने पापा के साथ बहुत व्यस्त था। वह बहुत प्यारा है। मैं उसको परेशान नहीं करना चाहती थी।" शाहरुख खान तीन बच्चों-बेटे आर्यन और अबराम और बेटी सुहाना के पिता है।

सनी ने कहा, "शाहरुख खान एक अत्यंत समर्पित पिता हैं। यहां तक कि जब उनका बड़ा बेटा आया तो उन्होंने जिस तरह से ध्यान दिया वह बेहतरीन था।"

शाहरुख की फिल्म 'रईस' गुजरात के 1980 की एक शराब तस्कर की कहानी है। तस्कर के व्यापार को एक सख्त पुलिस अधिकारी नाकाम कर देता है। इस फिल्म का निर्माण एक्सल एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने किया है। इसका निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement