ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सनी लियोन को डॉक्टर ने दी ये सलाह

सनी लियोन को डॉक्टर ने दी ये सलाह

सनी लियोन बेशक अपने अभिनय का जादू ज्यादा दर्शकों पर नहीं चला पाई हैं। लेकिन उनकी लोग उनकी खूबसूरती के कायल हैं। इसके साथ ही सनी इन दिनों अपने स्वास्थ्य भी काफी ख्याल रख रही हैं। उनका कहना है कि...

India TV Entertainment Desk [Updated:17 Oct 2016, 4:26 PM IST]
sunny- Khabar IndiaTV
sunny

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन बेशक अपने अभिनय का जादू ज्यादा दर्शकों पर नहीं चला पाई हैं। लेकिन उनकी लोग उनकी खूबसूरती के कायल हैं। इसके साथ ही सनी इन दिनों अपने स्वास्थ्य भी काफी ख्याल रख रही हैं। उनका कहना है कि उनके डॉक्टर ने उन्हें शुद्ध शाकाहारी यानी वेगान आहार लेने की सलाह दी है। उन्हें शराब, दुग्ध पदार्थो और मसालेदार भोजन से दूर रहने को कहा गया है। सनी ने ट्विटर पर लिखा, "मैं अस्वस्थ हूं और मेरे रक्त को शुद्ध करने की जरूरत है। मेरे शरीर में बहुत ज्यादा गर्मी है। इसलिए मैं खास चाय पी रही हूं, जो बेहद बेस्वाद है।"

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने लिखा, "दुखद सुबह! मेरे पारंपरिक चीनी डॉक्टर ने मुझे कैफीन, शराब, दुग्ध पदार्थ, मांसाहार (मैं शाकाहारी हूं, इसलिए इसमें कोई परेशानी नहीं है) और कोई भी मसालेदार भोजन लेने से मना किया है।"

उन्होंने कहा, "मैं पारंपरिक चीनी चिकित्सा पद्धति को सही मानती हूं और मुझे लगता है कि यह ईश्वर का मुझे यह कहने का तरीका है कि मैं शराब, कैफीन जैसी हानिकारक चीजों से दूर रहूं।"

सनी को पिछली बार हालिया रिलीज फिल्म ‘बेइमान लव’ में देखा गया था। हालांकि फिल्म को दर्शकों को बीच कोई खास प्रशंसा हासिल नहीं हुई है।

You May Like