Thursday, April 18, 2024
Advertisement

जब सनी लियोन के फैंस पर पुलिस को करना पड़ा बल का प्रयोग

सनी लियोन जब भी पर्दे पर आती हैं उन्हें देखकर कई लोगों की धड़कने रुक सी जाती हैं। जहां एक तरफ लोग उनके डांस के कायल हैं वहीं उन्होंने अपनी खूबसूरती से करोड़ों का दिल चुराया है। आज लोग उनकी झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 18, 2017 10:20 IST
sunny- India TV Hindi
sunny

कोच्चि: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन जब भी पर्दे पर आती हैं उन्हें देखकर कई लोगों की धड़कने रुक सी जाती हैं। जहां एक तरफ लोग उनके डांस के कायल हैं वहीं उन्होंने अपनी खूबसूरती से करोड़ों का दिल चुराया है। आज लोग उनकी झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ जब सनी को देखने को लिए हजारों फैंस का जनसमुद्र उमड़ पड़ा। दरअसल वह एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कोच्चि आई थीं। सड़कों पर लोगों का रेला कुछ इस कदर था कि पुलिस को ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

हजारों की संख्या में लोग महात्मा गांधी रोड पर अपनी पसंदीदा अभिनेत्री सनी की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े। प्रशंसकों को हटाने के लिए पुलिस को दो बार बल का भी प्रयोग करना पड़ा। फैंस सनी लियोन की एक झलक पाने के लिए बस और इमारतों की छतों पर चढ़ गए।

अपने स्वागत से अभिभूत सनी लियोन ने बाद में ट्वीट कर कहा, "मेरे पास कोच्चि के लोगों का शुक्रिया करने के लिए शब्द नहीं है, मैं आपके प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करती हूं। मैं 'गॉड्स ओन कंट्री' को कभी नहीं भूल पाउंगी। केरला! धन्यवाद! " (‘Bareilly Ki Barfi’ Quick Review: क्या दर्शकों तक पहुंच पाएगी फिल्म की मिठास?)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement