1. Home
  2. सिनेमा
  3. बॉलीवुड
  4. सनी लियोनी के नवरात्री विज्ञापन पर खड़ा हुआ विवाद, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

सनी लियोनी के नवरात्री विज्ञापन पर खड़ा हुआ विवाद, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

सनी लियोनी आज बेशक इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। लेकिन इतनी सफलता हासिल करने के बावजूद भी उन्हें अक्सर अपने करियर में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। दरअसल हाल ही में उन पर कल्चर वैल्यूज को आहत पहुंचाने...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:20 Sep 2017, 7:42 AM IST]
सनी लियोनी के नवरात्री विज्ञापन पर खड़ा हुआ विवाद, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

नई दिल्ली: पोर्न स्टार से बॉलीवुड अदाकारा बनीं सनी लियोनी आज बेशक इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। लेकिन इतनी सफलता हासिल करने के बावजूद भी उन्हें अक्सर अपने करियर में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अब एक बार फिर से सनी को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल हाल ही में उन पर कल्चर वैल्यूज को आहत पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। बता दें कि गुजरात के कुछ शहरों में मैनफोर्स ब्रांड की ओर से नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए होर्डिंग्स लगाए हैं, इनमें सनी लियोनी की तस्वीर भी दिखाई दे रही है। अब कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने सनी के नवरात्रि के साथ जोड़ते हुए कंडोम के एक विज्ञापन पर गहरी आपात्ति जताई है।

इस बारे में केंद्रीय उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान को लिखे पत्र में कैट ने इस विज्ञापन के निर्माता और लियोनी के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की है। साथ ही विज्ञापन पर रोक लगाने के लिए भी कहा गया है। कैट के अध्यक्ष बी सी भरतिया और महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने पत्र में कहा है कि कंडोम निर्माता कंपनी मैनफोर्स का यह विज्ञापन गुजरात के प्रत्येक शहर में लगाया गया है। पत्र में कहा गया है कि यह विज्ञापन शुद्ध रूप से मुनाफा कमाने के लिए एक गैर जिम्मेदाराना और अपरिप व्यवहार का उदाहरण है।

पत्र में पासवान से इस विज्ञापन पर तत्काल रोक लगाने और संबंधित लोगों के खिलाफ कार्यवाई की मांग की गई है। हालांकि इस होर्डिंग में प्ले, लव और नवरात्रि ही लिखे दिख रहे हैं। इसमें कहीं भी कंडोम शब्द का इस्तेमाल नहीं किया गया है। इसमें सिर्फ मैनफोर्स के लोगो के साथ इसकी ब्रांड एम्बेसडर सनी लियोन की तस्वीर लगी हुई दिखाई दे रही है। अब सोशल मीडिया पर भी इस वित्रापन को लेकर खूब आलोचनाएं हो रही हैं।

You May Like