Friday, March 29, 2024
Advertisement

...जब सनी लियोन ने रणवीर सिंह को कहा Crazy

सनी लियोन इन दिनों अपने मोबाइल एप को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल उन्होंने हाल ही में अपना मोबाइल एप लॉन्च किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह सोनम कपूर और रणवीर सिंह को भी सोशल मीडिया और मोबाइल एप पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 01, 2016 15:32 IST
sunny- India TV Hindi
sunny

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन इन दिनों अपने मोबाइल एप को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल उन्होंने हाल ही में अपना मोबाइल एप लॉन्च किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेता रणवीर सिंह को भी सोशल मीडिया और मोबाइल एप पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। यह पूछे जाने पर कि जिस तरह की मोबाइल एप उन्होंने लॉन्च किया है वह किस अभिनेत्री के पास होना चाहिए तो सनी ने कहा, "मुझे लगता है सोनम कपूर को देखना दिलचस्प होगा क्योंकि वह विभिन्न देशों की यात्रा व खोज करती रहती हैं। हालांकि, मैं बॉलीवुड के सारे कलाकारों को सोशल मीडिया पर फॉलो करती हूं।"

इसे भी पढ़े:- 100 सबसे प्रभावशाली महिलाओं की सूची में शामिल हुईं सनी लियोन

उन्होंने आगे कहा, "जब बात अभिनेताओं की आती है तो मुझे लगता है रणवीर सिंह बहुत रोचक, सनकी और मजेदार हैं। उनके पास फैशन की अच्छी समझ हैं और वह कई बार निराले स्टाइल के कपड़े भी पहन लेते हैं इसलिए यह मनोरंजक होगा।"

न्यूयॉर्क की कंपनी एस्केपेक्स के सहयोग से इस एप को लॉन्च करने वाली सनी का कहना है कि इस एप के जरिए उनके प्रशंसक उनसे सीधे बात कर सकते हैं और मिल सकते हैं।

सनी इस एप से जुड़ने वाली पहली भारतीय हस्ती हैं। सोशल माडिया का कलाकारों के जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में सनी ने कहा कि व्यस्त कार्यक्रम के कारण ज्यादा से ज्यादा प्रशंसकों से जुड़ने का यह एक अच्छा माध्यम है। सनी ने बताया कि प्रशंसकों को उनके बारे में जो भी जानकारी मिलेगी उसका नियंत्रण उनके हाथों में होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement