Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सनी लियोनी और अरबाज खान की फिल्म 'तेरा इंतजार' का पहला पोस्टर रिलीज हुआ

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी और अभिनेता अरबाज खान जल्द ही निर्देशक राजीव वालिया की फिल्म ‘तेरा इंतज़ार’ में रोमांस करते नज़र आएंगे। इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है।

Jyoti Jaiswal Reported by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 13, 2017 19:52 IST
sunny leone- India TV Hindi
sunny leone

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी और अभिनेता अरबाज खान जल्द ही निर्देशक राजीव वालिया की फिल्म ‘तेरा इंतज़ार’ में रोमांस करते नज़र आएंगे। इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है।  

दिल्ली के ताज पैलेस होटल में इस फिल्म का पहला पोस्टर लॉन्च किया गया। पोस्टर लॉन्च के मौके पर अरबाज और सनी के अलावा फिल्म के निर्देशक राजीव वालिया भी मौजूद रहे।

पोस्टर में सनी लियोनी रेड कलर की जैकेट में नजर आ रही हैं। वहीं पीछे सनी और अरबाज की कुछ तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। पोस्टर की टैगलाइन है- सर्च फॉर लव बिगिंस।

सनी लियोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

तेरा इंतजार एक म्यूजिकल रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अरबाज खान एक पेंटर के किरदार में नजर आएंगे।

अरबाज खान का फिल्मी करियर ढालान पर हैं, उनकी पिछले फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। बात करे सनी लियोनी की तो उनका फिल्मी करियर भी कुछ खास कमाल का नहीं रहा है। वो ज्यादातर डांस नंबर करते ही दिखी हैं। इस वजह से सनी और अरबाज और दोनों को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं।

 सनी लियोनी और अरबाज खान की फिल्म तेरा इंतजार 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement